Monday 13 November 2017

Wuza विदेशी मुद्रा व्यापार


07 मई 2018, 15:38 Pozwol sobie wklei tutaj jeszcze moj analiz z 29 grudnia 2018 Id एक मुद्रा जोड़ी के साथ शुरू करना पसंद है जो मुख्यधारा के व्यापार पोर्टफोलियो का हिस्सा नहीं है लेकिन जैसा कि आई पॉल पॉलिश और मेरी बचत का बड़ा हिस्सा USD में रखा जाता है उस जोड़ी में काफी दिलचस्पी है, यह भी व्यापार के लिए पूरी तरह से ठीक है अगर आपकी ब्रोकरेज एक उचित फैलाव और स्वैप मूल्य प्रदान करता है। ज्यादातर समय में एक इंट्राएड व्यापारी थोड़े समय के फ़्रेम पर ध्यान केंद्रित करता था, लेकिन मैं हमेशा बड़ी तस्वीर से शुरू होने वाले व्यापारियों की जोड़ी के लिए विश्लेषण करने की कोशिश करता हूं और फिर छोटे समय के फ्रेम में जा रहा हूं। एक इंट्रेड विश्लेषण नहीं होता है सिर्फ एक मासिक चार्ट के साथ शुरू होता है, जो कुछ सरल आपूर्ति और वर्तमान में डाउनट्रेन्ड ट्रेंडलाइन का सम्मान करते हैं। इस समय हमारे पास 2018 की शरद ऋतु के बाद से सबसे कम साप्ताहिक बंद था, यहां किसी भी पुलबैक के लिए महत्वपूर्ण क्या है कि मांग ज़ोन अभी भी बाहर नहीं निकला है और हम मनोवैज्ञानिक 3.0 स्तर से ऊपर बंद करने में कामयाब रहे। जब तक इस क्षेत्र और 3.0 स्तर को यहां खरीदने के इच्छुक Iquotm के नीचे एक दैनिक बंद के साथ टूटा नहीं है, तब तक उपयोग किए जाने वाले नुकसान को आपके व्यापारिक विधि और मिमी उपयोग किए जाने पर निर्भर करेगा। आईडी छोटे से शुरू करना और अधिक लंबा जोड़ना पसंद करती है (यदि मेरी राय में संभावना नहीं है) कीमत मांग ज़ोन पर जाएंगी। यथार्थवादी लक्ष्य 3.25, 3.34 और 3.5 के विस्तार के साथ सबसे बड़े हिस्सों के साथ 3,25 और 3, 34 स्तरों और कुछ बाघों के चलते चलते हैं मूलभूत बिंदु से यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह जोड़ी ज्यादातर डॉलर की कमजोरी से प्रेरित थी, यहां पर ध्यान देने योग्य बात यह है कि पोलिश सेंट्रल बैंक ज़्लॉटी की ताकत से वर्ष के अंत में एक बुरी चीज नहीं है क्योंकि यह बनाता है विदेशी मुद्रा में सार्वजनिक कर्ज (विशेष रूप से यूरो में) बेहतर दिखता है 27.12.2018 पिछले दैनिक मोमबत्ती की वजह से, इस वर्ष के आखिरी शुक्रवार को भी और हम इस दिन बाजारों में कमजोरी देख चुके हैं, लेकिन यह सबसे अधिक जोड़ों पर काफी तेजी से खारिज कर दिया गया था। पिछला दैनिक मोमबत्ती 3.0 के स्तर से एक पुलबैक के लिए आशाजनक दिखता है क्योंकि यह ऊपर बंद हुआ और एक तेजी पिन बार की तरह दिखाई देता है। यहां शुरू होने पर रास्ते में कुछ समान हैं सबसे पहले एक ऊपर दिए गए चारों ओर गुलाबी रेखा के साथ प्रस्तुत किए गए 3,08 स्तर हैं, यह स्तर पिछले हफ्तों में काफी भारी समर्थन था और अब एक ressistance के रूप में काम करना चाहिए। अगले बात पर विचार करने के लिए स्पष्ट रूप से लाल प्रवृत्ति लाइन और फिर पीला आपूर्ति क्षेत्र है जो इस वर्ष के शुरू में एक समर्थन क्षेत्र था और पिछले 2 महीनों में एक ressistance के रूप में काम किया। फिर मेरा पहला लक्ष्य आता है, दूसरा पीला आपूर्ति ज़ोन जहां मौजूदा स्तरों से व्यापार कम से कम 50-60 में अपने मूल आकार के कम से कम भुनाया जाना चाहिए। यहां जोड़ने के लिए बहुत कुछ नहीं है, एक भी एच 4 मोमबत्ती 3.0 स्तर से नीचे बंद नहीं है जो किसी भी संभावित पुलबैक के लिए काफी अच्छा संकेत है। रास्ते पर पहले टक्कर नीली रेखा होगी जो पिछले हफ्ते सीमा का समर्थन था, फिर हरे रंग की रेखा खेलती है जो उसी श्रेणी के ressistance था। अगर छोटे स्तर के फ़्रेम पर 3.0 ज़ोन के नीचे बहुत अधिक मंजिल नहीं है, मैम नेड्ज़िएजे, ए जेजेक एंजिल्स की एमी रेगुलमैनु फोरम ने कहा, "मैं किसी भी तरह से अपने दोस्तों के साथ नहीं था, मैं अपने दोस्तों के बारे में बात कर रहा था, मुझे पता नहीं था कि मैं क्या कर रहा हूँ" लूज़ ज़ेरेजेस्ट्रज), अबी ज़ोबैसी पेली ज़ैज़ोन डू टोगो पोस्टु 07 लूत 2018, 16:02 रक़ा वजा और टाईल्को ग्रैम डी 1 1 99 0 से पहले, 300-500 पिप के लिए, एरे डेजिसियाज मैट्रे एड्रेनलैंक विईक ग्राम न 1, एल 10 से 20 पिप टेराज डोज़ेप टू जेक डब्लूस्पमनीम 1, I मो द्वारा एली जा को टारटुजे जाको सीमेई डेलटगो नाजपीयरव लाइसेज न्ज़ डब्ल्यूडी एले ते बीडी यूवज़नी बाय एनडी दा सीपा जीडी रेनीक जेस्ट सीजीटेल डब्ल्यू पंकसी झ्लॉटोनीम, मूज़ टू एन सीईजी रिमेली एल्के टेंक टू सीजी स्कूली ए सी ग्रब राइबी एच्के साइन पीपी स्पीपी एण्ड ज़लेक्नीया स्पर्ज़ेडज़ी आई ओकझेज़ेस, ज़ोबैक्जीमी को टू बेडज़ी, डोबरी आर्टीक्यू पो अंगील्स्कु, ग्रेटलैजे। 07 लूत 2018, 16:06 यूआरआड ने इस तरह के पेंटर के बारे में बताया, तो उसने कहा था कि वह 1,5220 अंक हासिल कर चुके हैं। 07 लूत 2018, 18:20 येहमैन मसूज मेक राकज, इंडोक्स डोलका डोबी एले मा जोसेस्केज़ ट्रोश लुज़ु मोज़ इज़ेकीक डोबिक डू पॉड कानाऊ। एले वार्टो सिए प्रिज्गल्डा Z racji tego e pitek to zamykam sele na kabelku nie zareagowa mokno zamikam na delikatnym plusie. Euraud zastawium jedna pozycja 150pip druga 80 potencja do zamkniceia 400pip, gbpaud zostawiam na plus 35pip potencja 500. Pozdrawiam wszystkich i ycz udanego weekendu dla kadego i mas pipw w नैडोडोड्ज़सीम टाइगोड्नु:) डायरेक्शनल मूवमेंट डायरेक्टर ईसैनल से नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति यह क्या है दिशात्मक आंदोलन संकेतक, या डॉट डाइमैक्ॉट, एक लोकप्रिय तकनीकी संकेतक है, यह निर्धारित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है कि मुद्रा जोड़ी ट्रेंडिंग है या नहीं। डीएमआई में तीन महत्वपूर्ण पंक्तियाँ हैं औसत डायरेक्शनल लाइन (एडीएक्स) पॉज़िटिव डायरेक्शनल इंडेक्स (डीआई): कीमत में एक ऊपरी आंदोलन को मापता है नकारात्मक दिशात्मक सूचकांक (-आई): मूल्य में निम्न गति का संचालन प्रत्येक पंक्ति को दूसरे के ऊपर रखी गई है और 0 से 100 तक की श्रेणी है। गणितीय इन पंक्तियों के स्तर के लिए संगणना इस रिपोर्ट के दायरे से परे हैं लेकिन उन पुस्तकों में पूरी तरह से समझाया गया है जो तकनीकी संकेतकों को अधिक विस्तार से परिभाषित करते हैं और उनका वर्णन करते हैं। डीएमआई और एडीएक्स की अवधि दोनों के लिए प्रयुक्त डिफॉल्ट समय पैरामीटर 14 है, हालांकि अति जोखिम वाले ट्रेडर्स कभी-कभी 30-अवधि का उपयोग करते हैं। इसका उपयोग कैसे किया जाता है जब ADX लाइन श्रेणी के उच्च अंत में होती है, यह इंगित करता है कि वर्तमान प्रवृत्ति मजबूत है 25 के अंतर्गत पढ़ना एक गैर-ट्रेंडिंग मार्केट को इंगित करता है (और, इसलिए, सीमा व्यापार रणनीतियों को देखा जाना चाहिए), जबकि 40 से ऊपर का एक पठन एक मजबूत प्रवृत्ति बाजार को इंगित करता है (और इसलिए, प्रवृत्ति व्यापार रणनीतियों का उपयोग किया जाना चाहिए)। ट्रेडिंग संकेतों को दिया जाता है जब डीआई-डीआई लाइन को पार किया जाता है। डीएमआई के निर्माता, वाइल्डर, डीआई के ऊपर बढ़ते समय डीआई खरीदते हैं और डीआई-डीआई के नीचे गिरते समय बेचते हैं। आप वास्तव में डीएमआई को अपने आप में एक ट्रेडिंग सिस्टम पर विचार कर सकते हैं क्योंकि आप क्रॉसओवर पर खरीद या बेचते हैं, केवल जब मौजूदा रुझान मजबूत होता है डीएमआई अधिकांश ओसीलेटरर्स के समान है, जो कि व्यापारी भी विचलन के लिए देख सकते हैं। एक विचलन तब होता है जब कीमत नई ऊंचा हो जाती है, लेकिन सूचक (इस मामले में, आप एडीएक्स लाइन देख रहे हैं) नहीं है। यह मौजूदा प्रवृत्ति का एक संभावित उलट संकेत मिलता है हालांकि, कई व्यापारियों ने अभी भी 30-स्तर के ऊपर प्रवृत्ति पर विचार किया है, यहां तक ​​कि अंतर भी है। क्रॉसओवर संकेतों का उपयोग करते समय, एक व्यापारी भी चरम बिंदु नियम को देखता है। नियम के लिए आवश्यक है कि आप क्रॉसओवर के दिन चरम बिंदुओं को नोट करें (क्रॉसओवर के दिन किसी व्यापार में प्रवेश न करें)। एक तेजी से संकेत के साथ, चरम बिंदु दिन का उच्च है, जबकि एक मंदी के संकेत के साथ, यह दिन की कम है। नियम आपको व्हाइस्साव्स से रोकने और बाजारों को छोड़ने के लिए है क्योंकि आपको कई झूठे संकेत मिल सकते हैं। विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ eSignalChannel आप व्यापारियों के लिए शिक्षा के बारे में सुना हो सकता है सब कुछ bit. ly1FM56SVMain कार्यालय 650 उत्तर क्ले स्ट्रीट मेम्फिस, मिसौरी 63555 फोन (800) 748-7875 (660) 465-7225 यातायात amp बिलिंग संपर्क लाना नॉरफलेट फोन (641) 722 -3008 फैक्स (660) 465-2626 वेबसाइट के मुद्दों की स्थिति में मार्क को संपर्क करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। केएमईएम-एफएम और त्रि-नदियों ब्रॉडकास्टिंग एक समान अवसर नियोक्ता जनरल मैनेजर जनरल सेल्स मैनेजर है: मार्क डेने न्यूज डायरेक्टर प्रोग्रामिंग डायरेक्टर: रिक फिशर स्पोर्ट्स डायरेक्टर: डोनी मिडलटन ट्रैफिक एंड बिलींग मैनेजर: लाना नोरफलेट स्टाफफॉमोशन निदेशक: डेव बोडेन प्रशासनिक सहायक: ऑड्रे स्प्रे ऑन एयर व्यक्तित्व: डोना क्रेग मुख्य अभियंता: मार्क McVey केएमईएम बिक्री विभाग से बाहर बिक्री- जिमी क्रेस इनसाइड सेल्स - ऑड्रे स्प्रे केएमईएम स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट वायु व्यक्तित्व कार्यक्रमों पर चलायें प्ले ऑन-डिमांड ओबीआईटीएस शुक्रवार 5 अप्रैल शुक्रवार 17 फरवरी 2017 (4 मिनट 3 सेकंड) ओबीआईटीएस शुक्रवार 12NOON शुक्रवार 17 फरवरी 2017 (3 मिनट 51 सेकंड) केएमईएम स्थानीय समाचार शुक्रवार 17 फरवरी 2017 (4 मिनट 54 सेकंड) ओबीआईटीएस शुक्रवार 7 एएम शुक्रवार 17 फरवरी 2017 (3 मिनट 25 सेकंड) केएमईएम समाचार 6 8 पूर्वाह्न शुक्रवार 17 फरवरी 2017 (4 मिनट 19 सेकंड) ओबीआईटीएस गुरुवार 12 नोन गुरु फ़रवरी 16 2017 (2 मिनट 0 सेकेंड) ओबिट्स गुरुवार 7 बजे 16 फरवरी 2017 (2 मिनट 8 सेकंड) ओबीआईटीएस बुधवार 12 नॉन डब्ल्यू 15 फरवरी 2017 (2 मिनट 50 सेकंड) ओबीआईटीएस बुधवार 7 एएम बुध 15 फ़रवरी 2017 (4 मिनट 18 सेकंड) ओबिट्स मंगलवार 5 पीएम मंगलवार 14 फरवरी 2017 (4 मिनट 13 सेकेंड) ओबिट्स मंगलवार 12 नॉन मंगल फ़रवरी 14 2017 (4 मिनट 13 सेकंड) ओबिट्स सोमवार 5 बजे सोम फ़रवरी 13 2017 (4 मिनट 18 सेकंड) ओबीआईटीएस सोमवार 12 नोन सोम 13 फ़रवरी 2017 (4 मिनट 17 सेकंड) ओबीआईटीएस सोमवार 7 एएम सोम फ़रवरी 13 2017 (2 मिनट 28 सेकंड) नीलामी ब्लॉक सोम 13 फ़रवरी 2017 (4 मिनट 24 सेकंड) ओबीआईटीएस रविवार 7 एएम रवि 12 फ़रवरी 2017 (1 मिनट 59 सेकंड) ओबीआईटीएस शनिवार 12 नॉन शनिवार 11 फ़रवरी 2017 (5 मिनट 20 सेकंड) ओबीआईटीएस शनिवार 7 एएम शनि फ़रवरी 11 2017 (5 मिनट 18 सेकंड) ओबीआईटीएस गुरुवार 5 बजे गुरु फरवरी 9 2017 (4 मिनट 25 सेकंड) ओबीआईटीएस बुधवार 5 पीएम बुधवार 8 फ़रवरी 2017 (2 मिनट 38 सेकंड) केएमईएम समाचार 01272017 शुक्र जनवरी 27 2017 (5 मिनट 4 सेकंड) ज़ेडडा कीथ सोम 23 जनवरी 2017 (3 मिनट 3 सेकंड) एमी सी। जन 2017 तूफान तू 5 जनवरी 2017 (3 मिनट 53 सेकंड डी एस) उबालने वाला आदेश दिसंबर 13, 2018 (1 मिनट 0 सेकंड) लोरी फुल्ब बाज़ार 2018 गुरू 1 दिसंबर 2018 (1 मिनट 46 सेकंड) 2018 एफसीसी 100 वें घर वापसी बुध 28 सितंबर 2018 (5 मिनट 26 सेकंड) प्रेमी सेवानिवृत्त 1 सोम 26 सितंबर 2018 (2 मिनट 26 सेकंड) मधुमक्खी Becraft पूर्ण साक्षात्कार शुक्र सितंबर 23, 2018 (5 मिनट 5 सेकंड) केएमईएम कम्युनिटी कैलेंडर बुध 21 सितंबर 2018 (2 मिनट 18 सेकंड) केएमएम देश देशगान मुकदमा अगस्त 9 2018 (1 मिनट 2 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 7 अप्रैल 21 वें 2018 (4 मिनट 25 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 6 गुरु 21 अप्रैल 2018 (3 मिनट 20 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 5 गुरु 21 अप्रैल 2018 (2 मिनट 26 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 4 गुरु 21 अप्रैल 2018 (3 मिनट 26 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 3 गुरु 21 अप्रैल 2018 (2 मिनट 27 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 2 गुरु 21 अप्रैल 2018 (2 मिनट 36 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 1 गुरु 21 अप्रैल 2018 (1 मिनट 51 सेकंड) केएमईएम प्रोमो 2018 के मंगल नवंबर 15 वीं 2018 (1 मिनट 1 सेकेंड) द पारे जुटाने शुक्रवार 1 फरवरी 7 वें 2017 (55 मिनट 0 सेकंड) जनरल स्टोर शुक्रवार शुक्रवार 17 फरवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक शुक्रवार शुक्रवार 17 फरवरी 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) जनरल स्टोर गुरुवार गुरु फ़रवरी 16 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी तोड़ गुरुवार गुरु फ़रवरी 16 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) जनरल स्टोर बुधवार बुधवार 15 फरवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक बुधवार बुध फ़रवरी 15 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) सामान्य स्टोर मंगलवार मंगलवार 14 फरवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक मंगलवार 14 फरवरी 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) जनरल स्टोर सोमवार सोम फ़रवरी 13 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक सोमवार सोम फ़रवरी 13 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) एक असाधारण जीवन शैली का निर्माण नवीनतम पोस्ट मेरा व्यवसाय वेबसाइट है लगभग पूरी तरह से किया गया है, जिसे यहां और वहां कुछ बदलाव की जरूरत है, और कुछ चित्र मेरे लिए एक ठोस योजना है कि कैसे I8217m मेरे संभावित ग्राहकों से संपर्क करने जा रहा है और कैसे I8217m उनके लिए मेरे विचारों और विचारों को पिच रहा है। कहा जा रहा है के साथ, I8217ve भी एक विशेष प्रकार के विज्ञापन के लिए एक विचार था जो I8217m मेरी कंपनी में लागू करने जा रहा है, जो I8217m भी बहुत उत्साहित है, क्योंकि अब के रूप में, लगभग कोई भी उस प्रकार की सेवा प्रदान नहीं कर रहा है यह नई सेवा क्या है, मूल रूप से कंपनियों को एक विशेष अवधारणा का उपयोग करते हुए इंटरनेट पर अधिक दृश्यता प्राप्त करने में मदद कर रहा है I8217m भी काम कर रहा है। यूनि के रिगार्ड्स में, मैट्रिक्स पाठ्यक्रम अब के लिए किया जाता है, जबकि सांख्यिकी मई के अंत में खत्म हो जाएगी, और फिर दोनों पाठ्यक्रमों की परीक्षा जून की शुरुआत में होगी। तो हाँ, मेरा व्यवसाय वास्तव में आकार में शुरू करना शुरू कर रहा है जो बहुत बढ़िया है, और मैं इसे अधिक समय और प्रयास देने के लिए इंतजार कर सकता हूं। मैं haven8217t विदेशी मुद्रा में देख रहा था हाल ही में, वास्तव में यह महीनों के बाद से मैं आखिरकार ईमानदार होना किया गया है हालांकि I8217m कर रही सभी चीजें विदेशी मुद्रा में उन पैसे को पुन: निवेश करने का एकमात्र उद्देश्य है, लेकिन उम्मीद है कि भविष्य में I8217ll शुरू हो जाएगा। लेकिन अब, मेरी आईटी कंपनी, यूनी और विदेशी मुद्रा में मेरी प्राथमिकताएं हैं I मेरी आखिरी पोस्ट के बाद से बहुत सी बातें चल रही हैं। मैंने सपा परीक्षण पारित किया, जो I8217m बहुत खुश था। दुर्भाग्य से मैं दोनों एसीडी और कॉम परीक्षा में विफल रहा, इसलिए I8217ll को अगले साल फिर से लेना होगा। मैं don8217t पता है कि मैं क्या कर सकता 8217ve बदल गया है, लेकिन एक बात यह सुनिश्चित करने के लिए है, मेरे परिणामों में प्रगति हुई थी, लेकिन सिर्फ परीक्षा के लिए मेरे पास पर्याप्त नहीं है मेरी परीक्षाओं के अलावा, मैं अपने नए व्यवसाय के बारे में बात करना चाहता हूं जो कि I8217ve पर काम कर रहा है। मूल रूप से कंपनी इंटरनेट पर आधारित आईटी कंपनी है I8217m websolutions, ऑनलाइन विपणन और कुछ डिजाइन और परामर्श काम प्रदान करने जा रहा है I8217m यकीन है कि मेरे पास आवश्यक कौशल है, अब मुझे यह दिखाना है कि मेरे व्यवसाय में। आज, मैंने व्यवसाय की साइट पर सभी जानकारी और सामान के साथ काम किया। एक बार यह 8217 किया, I8217m एक लिंक डाल सकता है, मैं don8217t अभी तक पता है, लेकिन let8217 देखें I8217m अभी भी विश्वविद्यालय में जा रहा है, क्योंकि मेरे पास जून में 2 परीक्षाएं हैं। एक मैट्रिक्स कम्प्यूटेशन के बारे में है और दूसरा एक है सांख्यिकी के बारे में। उस 8217 के लिए अब यह मैं अभी भी अपने परीक्षा परिणामों के बारे में कुछ भी सुना है, लेकिन मुझे लगता है कि वे अगले सप्ताह के दौरान आना चाहिए I8217m बहुत उत्साहित के लिए। जिस चीज़ के बारे में मैं इस पोस्ट में बात करना चाहता हूं, वह आपकी उत्पादकता बढ़ाने के लिए है। कुछ हफ्ते पहले, मैंने अपने डेस्कटॉप पीसी पर फ़ोकसड नामक एक वेब-एक्सटेंशन स्थापित किया था। यह एप क्या करता है, यह है कि वह सभी वेबसाइटों या आपकी पसंद की कुछ साइटें ब्लॉक कर देती है। एक बार साइट अवरुद्ध हो जाने के बाद, आप उस विशेष दिन के लिए उस साइट पर जा सकते हैं 8217, लेकिन यह आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली सेटिंग्स पर भी निर्भर करता है। मैंने उन साइटों का दौरा करने के लिए हर दिन 10 मिनट दिए जो 8220 ब्लॉक 8221 की सूची में थे, जिसमें विभिन्न समाचार साइटों, फेसबुक, स्पोर्ट्स साइट्स और आदि शामिल होंगे। 10 मिनट की सीमा समाप्त हो जाने के बाद, मैं उन साइटों को अब और जाने में सक्षम था, और उसे अगले दिन इंतजार करना पड़ा। इस एसीडी परीक्षा के लिए, I8217ve ने डेस्कटॉप पीसी के बजाय मेरे मैक से काम करने का फैसला किया। चूंकि मैं पहले से मैक पर इसी तरह के कार्यक्रमों का उपयोग कर रहा हूं, मुझे वस्तिनोटोम नामक एक समान खोजना पड़ा। इसके अलावा, मैंने अपने फोन पर फेसबुक ऐप को हटाने का फैसला किया और इसके बजाय 8220 मेसेंजर 8221 ऐप को मिला। यह मुझे मेरी दीवार के नीचे स्क्रॉल करने की इच्छा को महसूस किए बिना निजी संदेशों पर प्रतिक्रिया देने की अनुमति देता है सब कुछ, I8217m यादृच्छिक साइटों पर खर्च समय कटौती और मेरी उत्पादकता बढ़ाने के लिए उत्सुक बस सोचा कि यह एक नए अद्यतन के लिए समय था और एक छोटे 8220 क्रेप 8221 जो पिछले कुछ हफ्तों से हुआ है। I8217ve मेरे कॉम और एसईपी परीक्षा समाप्त, लेकिन haven8217t अभी तक उनके लिए मेरे ग्रेड मिल गया मुझे उन दोनों के लिए वाकई बहुत अच्छी लग रही है, और I8217m सचमुच यकीन है कि I8217m एसपी परीक्षा पास तो हाँ, अभी I8217m अभी परीक्षण के परिणामों का इंतजार कर रहा है। लगभग एक महीने में मेरी एसीडी परीक्षा है, जो जून में ग्रीष्म की परीक्षा से पहले अंतिम होगी, इसलिए अभी 8217 एक बात है जो I8217m पर केंद्रित है अभी इस वक्त। मैं हमेशा से नफरत करता हूँ यदि I8217m वर्तमान स्थिति I8217m के नियंत्रण में नहीं है, और ईमानदारी से कि 8217 के सा मैं कैसे सही महसूस करता हूं। हालांकि, I8217m पूरी तरह से जागरूक है कि इस समय I8217t इतना है कि मैं इस समय कर सकता है। मैं अपने परिणामों के लिए केवल धैर्य के साथ इंतजार कर सकता हूं, और फिर इसे वहां से ले जाऊं कुछ और सकारात्मक चीजों पर एक बुरी आदत I8217d का कहना है कि I8217ve एक लंबे समय के लिए था, यह है कि मैं सोफे से बहुत सारे भोजन खा रहे हैं, जो आपके स्वास्थ्य के लिए isn8217t अच्छा है। मुझे लगता है कि पिछले 2 हफ्तों के लिए, I8217ve ने खाने की मेज से मेरे सभी भोजन खाने के लिए शुरू किया, और हाँ, यह बहुत अच्छा लगता है। मैं didn8217t 8220overcomecome8221 मेरी आदत या कुछ भी करने के लिए ज्यादा करते हैं, मैं सिर्फ कार्रवाई I8217d कहना ले लिया। कभी-कभी यह 8217 के लिए एक योजना है और रणनीतियों को काम करने के लिए अच्छा है, लेकिन कभी-कभी आपको यह सोचने के बिना ही करना पड़ता है, और मुझे लगता है कि मैंने क्या किया है 8217। जैसे मैंने ध्यान के साथ किया, पहले जागने लगा और आदि। क्योंकि कभी-कभी, अगर आपको सब कुछ पर विचार करना और पुनर्विचार करना पड़ता है, तो आप 8217 पर प्रेरणा खो देते हैं और आप 8217ll को अभिभूत हो जाते हैं। इसलिए, यह 8217 के अच्छे कामों को तुरंत काम करने की क्षमता रखने के बीच संतुलन और कभी-कभी एक निश्चित कार्य पूरा करने की योजना है। आज मैं 9:45 के आसपास बिस्तर से बाहर गया, जो एक सुधार है जो अच्छा है। मेरा अंतिम लक्ष्य 8 पर जागना है और 9 पर बिस्तर से बाहर निकलना है। कुछ ऐसा है जो I8217ve बहुत ज्यादा बात नहीं कर रहा है मेरी वर्तमान स्थिति है जैसा कि मैंने पहले कुछ पदों का उल्लेख किया, मैंने इलेक्ट्रॉनिक और आईटी इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री समाप्त कर ली। लेकिन बात यह है, I8217ve अभी तक मेरे प्रमाण पत्र प्राप्त नहीं है, और एक कारण है क्यों अपने प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए, आपको सभी परीक्षाएं पास करें और I8217ve बस ऐसा नहीं किया। तो अभी, I8217m 3,5 साल मेरे बैचलर और इस साल जून के आसपास जब I8217ve समाप्त मेरी परीक्षा I8217ll पूरी तरह से मेरे प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए, और मैं एक मास्टर्स डिग्री के साथ जारी रख सकते हैं, या मैं बस बंद कर सकते हैं अब तक, I8217ve 2 परीक्षा के लिए किया गया है कि मैं 5 वीं सेमेस्टर से है, और अगले महीने में मैं 3 सेमेस्टर से 1 एक है इसके बाद, मुझे 6 वें सेमेस्टर से 2 वर्गों का पालन करना होगा। तो बुनियादी तौर पर मुझे कुल 5 परीक्षाओं को साफ करना होगा, और उस 8217 में जो इस वर्ष I8217m कर रहा है। अब, मैं 8217ve अपने मालिक पर तुरंत जारी कर सकता है, लेकिन मैं didn8217t ऐसा करना चाहते हैं, क्योंकि मुझे लगा जैसे यह थोड़ा बहुत अधिक होगा, और कि मैं wouldn8217t कक्षाओं में से प्रत्येक के लिए पर्याप्त समय आवंटित करने में सक्षम हो कि जरूरत होगी तो आज मैं अगले महीने परीक्षा के लिए अध्ययन करना शुरू कर दिया और यह काफी अच्छा था। यह संभव है कि जितना जल्दी हो सके पढ़ना शुरू करने के लिए यह 8217 हमेशा अच्छा होता है, क्योंकि उसके बाद आपको डॉन 8217t को सभी को परेशान करना पड़ता है। लेकिन यह पोस्ट 2018 के लिए मेरे लक्ष्य की स्थापना के बारे में भी है, इसलिए ये यहां आता है। 2018 वह वर्ष था जहां मुझे वास्तव में मानसिकता हो गई और अपना खुद का विकास करना शुरू कर दिया और विभिन्न दृष्टिकोणों से चीजें देखने शुरू कर दीं जो मेरे लिए बड़ी बात थी, और I8217m सचमुच खुश था कि I8217ve ने मेरी मानसिकता विकसित करने वाली चीजें शुरू कर दीं। 2018 को बहुत बड़ा होने जा रहा है, मैं इसे महसूस कर सकता हूं, और नीचे दिए गए मेरे लक्ष्य हैं I8217m मेरे दीर्घकालिक लक्ष्यों के अलावा, प्राप्त करने के लिए, जैसा कि आप पहले से ही जानते हैं: हिंदी बोलने और समझने के लिए जानें शतरंज खेलने के लिए कुंजीपटल खेलने के लिए सीखना फिर से वायलिन खेलना शुरू करें अपनी खुद की आईटी कंपनी शुरू करें टम्बलर, Pinterest और इंस्टाग्राम अकाउंट शुरू करें और उनको मोनेटिंग के साथ ही ब्लॉग पर ट्रैफ़िक चलाकर कम से कम 10 ब्लॉग बनाएँ और ऐडसेंस और सहबद्ध उत्पादों के साथ मुद्रीकरण करें। आप देख सकते हैं कि 8217 के कई लक्ष्यों के लिए I8217m लक्ष्य है, लेकिन मुझे निश्चित रूप से लगता है कि मैं ऐसा कर सकता हूं, नहीं, क्योंकि मुझे यह करना है, लेकिन क्योंकि इन लक्ष्यों में से प्रत्येक के प्रति मेरा वास्तविक हित है, इसलिए पूरी यात्रा बिना एक शक एक यात्रा है जहां मैं बहुत कुछ सीखना होगा। यह मेरे नए साल में पहली पोस्ट है, और सोचा था कि मैं सिर्फ चीजें कैसे चल रही हैं पर एक अद्यतन देना चाहता था। तो पिछले साल नवंबर में मेरे आखिरी अद्यतन के बाद, बेहतर के लिए कई चीजें बदल गई हैं नवंबर के अंत में, मैंने फिलिप्स से तथाकथित जागृत लैंप में निवेश किया था। यह बात क्या है, यह है कि यह धीरे-धीरे सूर्य के उदय को उत्तेजित करता है, आपके अलार्म से 30 मिनट पहले ही जाना चाहिए। जब अलार्म बंद हो जाता है, तो आप कुछ पहले से इंस्टॉल किए गए लोगों या अपने खुद के गीतों के बीच चयन कर सकते हैं, मैं व्यक्तिगत रूप से अपने गीतों का उपयोग कर सकता हूं और मैं उनके बीच हर रोज घूमता हूं ताकि मैं एक गीत के साथ खिलाऊं। अब, यह बात निश्चित रूप से सुबह उठने में मदद करती है 11-11: 30 बजे तक जागने के बजाय, I8217m अब पूरी तरह से 8-8: 30 पर उठा, जो एक बहुत बड़ा सुधार है, और I8217m इसे बहुत गर्व है। हालांकि, मुझे अभी भी काम करना पड़ता है, यह तथ्य है कि मुझे किसी कारण से 10 बजे से पहले बिस्तर छोड़ने में परेशानी होती है। Don8217t मुझे गलत मिलता है, मैं वास्तव में उत्पादक है जबकि I8217m मेरे बिस्तर में बिछाने, मैं अपनी किताब पढ़ता हूं, और फिर मैं अनुसंधान करता हूं जो मेरे व्यवसाय और रचनात्मक सोच को विकसित करने में मदद करता है लेकिन मैं सिर्फ बिस्तर छोड़ने की आदत में शामिल होना चाहता हूं, और घर में कहीं और मेरी मेज पर अपनी सामग्री करना चाहता हूं, I8217m निश्चित रूप से निश्चित है कि मैं यह कर सकता हूं कि दिसंबर की शुरुआत के बाद से I8217ve विकसित होने वाली एक और आदत पर ध्यान देना है। एक दिन मैंने सोचा था कि, इसके लिए क्यों नहीं, I8217ve सफलता से पहले ध्यान नहीं दिया, लेकिन लगातार नहीं। 3 दिनों के अंदर, मुझे निश्चित रूप से मेरे अंदर एक अंतर महसूस हुआ। एक शांति और मन की जगह है कि I8217ve अनुभवी कभी नहीं It8217 का वर्णन करने के लिए काफी मुश्किल है, लेकिन I8217m परेशान नहीं है या उन चिंता 8220rushes8221 है कि आप कभी कभी महसूस करते हैं, जब चीजें थोड़ा उत्साहित या नियंत्रण से बाहर मिलता है It8217 अच्छा है और मैं इसे प्यार करता हूँ जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, I8217ve फिर से पढ़ने की पुरानी आदत में आ गया है, लेकिन इस बार मैं बिस्तर से पहले और सुबह पहली बात के रूप में पढ़ा जब I8217ve जाग उठा। एक तीसरी आदत या क्या मुझे 8220alternative8221 कहना चाहिए कि हम यहाँ येलो 217 9 लागू कर रहे हैं, बोतलबंद पानी पी रहा है कुछ लोग यह कह सकते हैं कि बोतलबंद पानी से लाभ कुछ नहीं हैं, लेकिन कुछ भी नहीं, लेकिन चीजें हैं, यहां अलबोर्ग में पानी कैल्शियम से भरा है। यदि आप नल के पानी के साथ एक बाल्टी भरते हैं, तो इसे एक दिन के लिए आराम करो और इसे देखने के लिए वापस आएँ, नीचे केतली की तरह कैल्शियम से भरा होगा, यह सिर्फ 8 पागल है। तो हमने सोचा, बजाय बोतलबंद पानी पीते क्यों नहीं, और मुझे लगता है कि हमने एक महीने के लिए यह किया है कि हम 8217ve और यह वास्तव में अच्छा है 8217। मेरी नई आदतों और परिवर्तनों के अलावा, I8217ve भी नए व्यापारिक विचारों को देख रहा है जो मेरे ट्रेडिंग खाते को और भी निधि दे सकता है मैं अपनी परीक्षाओं और सामानों की वजह से अपने व्यापार के बारे में सक्रिय रहा हूं, लेकिन don8217t चिंता I8217ll मेरे व्यापार पर कभी नहीं हारना, उस 8217 के सपने और उस 8217 के बारे में जो I8217m की ओर काम कर रहे हैं। आप सोच सकते हैं कि मेरे व्यवसाय के विचारों में क्या शामिल है और मेरे पास उनमें से कुछ हैं, जिनमें ब्लॉगिंग, संबद्ध विपणन, सोशल मीडिया और आईटी कंपनी शुरू करना शामिल है। मुझे पता है कि यह बहुत पसंद है, लेकिन मेरी दृष्टि स्पष्ट है और मुझे पता है कि I8217m अपने प्रत्येक उद्यम को शुरू करने और उन पर कैपिटल बनाने जा रहा है, जो कि I8217m बहुत उत्साहित है। तो हाँ, यह एक अद्यतन के साथ महान वापस आ रहा है और मुझे आशा है कि मैं नियमित आधार पर और अधिक अपडेट कर सकता हूं। पोस्ट नेविगेशन

No comments:

Post a Comment