Friday 22 December 2017

वीपीएस विदेशी मुद्रा व्यापारी


क्यों VPSForexTrader पर VPS विदेशी मुद्रा व्यापारी VPS सर्वर बॉक्स से बाहर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए तैयार हैं हमारे विदेशी मुद्रा तैयार वीपीएस सर्वर आपको संपूर्ण विंडोज 2008 मानक वर्चुअल डेस्कटॉप प्रदान करते हैं जो कि 247 तक पहुंचा जा सकता है, दुनिया में कहीं से भी, आप अपने ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर और नेटवर्क के लिए हर समय संपर्क बनाए रखने की इजाजत देते हैं। असीमित नेटवर्क बैंडविड्थ, पूर्वस्थापित मेटा ट्रेडर प्लेटफॉर्म - सब कुछ व्यापार के लिए तैयार है। हमारी कंपनी का मुख्य लक्ष्य प्रत्येक ग्राहक को उपलब्ध सबसे स्थिर विदेशी मुद्रा वीपीएस प्लेटफॉर्म प्रदान करना है। हम आपको ट्रेडों बनाने पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देते हैं, और आपको अपने नेटवर्क, ऑपरेटिंग सिस्टम या कनेक्टिविटी के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। अनुरोध पर हम आपके वीपीएस सर्वर का प्रबंधन कर सकते हैं, रखरखाव, अपडेट और आदि कर सकते हैं। हम इसे शनिवार और रविवार को करते हैं, जब विदेशी मुद्रा कारोबार बंद हो जाता है, तो आपको अपने लाभ को खोने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। वीपीएस स्थान चुनें: वीपीएस योजना एफएक्स-1 एनएल (29.9 9 महीने) 1 सीपीयू 1 जीबी रैम 20 जीबी एचडीडी 100 एमबीपीएस नेटवर्क बैंडविड्थ विंडोज 2008 सर्वर स्टैंडर्ड नीदरलैंड डेटा सेंटर वीपीएस प्लान एफएक्स -2 एनएल (49.9 9 महीने) 2 सीपीयू 2 जीबी रैम 40 जीबी एचडीडी 100 एमबीपीएस नेटवर्क बैंडविड्थ विंडोज 2008 सर्वर स्टैंडर्ड नीदरलैंड डेटा सेंटर वीपीएस प्लान एफएक्स -3 एनएल (69.9 9 महीने) 2 सीपीयू 4 जीबी रैम 80 जीबी एचडीडी 100 एमबीपीएस नेटवर्क बैंडविड्थ विंडोज 2008 सर्वर स्टैंडर्ड नीदरलैंड डाटा सेंटर वीपीएस प्लान एफएक्स -1 (24.9 9 महीने) 1 सीपीयू 1 जीबी रैम 20 जीबी एचडीडी 100 एमबीपीएस नेटवर्क बैंडविड्थ विंडोज 2008 सर्वर स्टैंडर्ड असीमित ट्रैफिक वीपीएस प्लान एफएक्स -2 (49.9 9 महीने) 2 सीपीयू 2 जीबी रैम 40 जीबी एचडीडी 100 एमबीपीएस नेटवर्क बैंडविड्थ विंडोज 2008 सर्वर स्टैंडर्ड असीमित ट्रैफिक वीपीएस प्लान एफएक्स -3 (69.9 9 महीने) 2 सीपीयू 4 जीबी रैम 80 जीबी एचडीडी 100 एमबीपीएस नेटवर्क बैंडविड्थ विंडोज 2008 सर्वर स्टैंडर्ड असीमित यातायात हमें चुनने के लिए मुख्य कारण मुफ्त बैंडविड्थ उपयोग ब्रोकर ईए स्वतंत्र नि: शुल्क सहायता और स्थापना सहायता फास्ट, केवल समर्पित व्यापार वीपीएस के लिए 247 किसी भी विंडोज़ से पहुंच , मैक या लिनक्स पीसी ट्रेडिंग सुविधाओं की मांग पर सर्वर प्रबंधन में निर्मित हम अपने VPSes 247365 पर नजर रखने के लिए मैं लगभग 2 वर्षों के लिए vpsforextrader के साथ काम करते हैं, और यह सबसे विश्वसनीय ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है Ive देखा नहीं डाउनटाइम, allways तेजी से और पेशेवर समर्थन झोनी जी यूनाइटेड किंगफ्री अमेज़ॅन वीपीएस विदेशी मुद्रा: व्यापारी सावधान रहना एक विदेशी मुद्रा वीपीएस सेट अप करने के लिए मेरे वीडियो कोर्स को प्रकाशित करने के बाद से मुझे ट्रेडिंग के लिए अमेज़ॅन वेब सर्विसेज (एडब्ल्यूएस) के संबंध में बहुत से सवाल मिल रहे हैं। उदाहरण: 8220 क्या आप एडब्ल्यूएस के बारे में सोचते हैं क्या आपको लगता है कि अगर प्रत्येक प्लेटफार्म 8221 अमेज़ॅन में काम करने वाले 10 ईए के साथ एक ही समय में एमटी 4 के तीन उदाहरणों का समर्थन करने के लिए पर्याप्त मेढ़ा है, तो मुफ्त में उनकी सदस्यता के पहले वर्ष की पेशकश करें, और इसका मतलब यह है कि अगर एल्गोरिदमिक व्यापारियों ने अमेज़ॅन पर अपने विदेशी मुद्रा रोबोटों को तैनात किया है, जो कि वेक्सिंग होस्टिंग पर कुछ नकदी बचाते हैं। वहां बहुत सारे व्यापारियों ने एडब्ल्यूएस की सिफारिश की है। लेकिन मैं एक अलग रुख अपना रहा हूं: इस ब्लॉग में मैं आपको पांच कारण बताता हूं कि आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए अमेज़ॅन वीपीएस का इस्तेमाल क्यों नहीं करना चाहिए, और उम्मीद है कि आपको बहुत ज्यादा दिल का दर्द और स्टॉपलॉस बचाएगा। अमेज़ॅन वीपीएस विदेशी मुद्रा पहली बात पहले, अगर आप पूरी तरह से एडब्ल्यूएस से परिचित नहीं हैं, तो जल्दी से इसे बंद कर दें। उनकी वेबसाइट से एक उद्धरण है: अमेज़ॅन वेब सर्विसेज (एडब्लूएस) आपके व्यवसाय की जरूरतों को पूरा करने में आपकी सहायता करने के लिए विश्वसनीय, क्लाउड-आधारित समाधान प्रदान करता है। यहां बादल केवल आईटी समाधानों का वर्णन करने के लिए एक फैशनेबल शब्द है, जो ऑफ-प्रिमाइज, यानी दूरदराज के हैं। जैसा कि इस विवरण से पता चलता है, एडब्ल्यूएस का मुख्य पदनाम क्लाउड में सस्ते और उच्च स्केलेबल इन्फ्रास्ट्रक्चर के साथ महंगा बुनियादी ढांचे (सर्वर, केबल, सॉफ्टवेयर, आदि) को बदलने के लिए व्यवसायों की लागत में कटौती करने में मदद करना है। मेरे दूसरे जीवन में I8217m एक डेटा वैज्ञानिक और मैं हमेशा के लिए एडब्ल्यूएस और बादल आईटी पर जा सकते हैं यदि आप चाहें, तो आप यहां एडब्ल्यूएस के बारे में अधिक जानकारी पा सकते हैं: एडब्ल्यूएस क्या है, लेकिन विदेशी मुद्रा खैर, अमेज़ॅन की पेशकश के समाधान के बारे में क्या है ईसी 2 जो मूलतः एक वीपीएस है, और आप इसे कई अलग-अलग चीज़ों के लिए उपयोग कर सकते हैं। उनके मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग टर्मिनलों की मेजबानी के लिए 8211 में से वैसे, मैं यह मान रहा हूं कि यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो आप जानते हैं कि पूरे फॉरेक्स वीपीएस की कहानी किस प्रकार से हो जाती है: आपको वीपीएस मिलते हैं, सेटअप एमटी 4, अपने ईएएस लॉन्च करते हैं, वे आपके लिए व्यापार करते हैं और पैसे कमाते हैं। यदि आप इस अवधारणा से परिचित नहीं हैं, तो बस विदेशी मुद्रा वीपीएस कोर्स के लिए 3-मिनट का परिचय वीडियो देखें। तो यह वही है जो व्यापारियों को लगता है: अमेज़ॅन से बीमार 1 वर्ष के लिए नि: शुल्क वीपीएस मिलता है, वहां मेरा ईएएस होस्ट करता है, और कुछ नकद बचाता है। एक योजना की तरह लगता है कि गलती नहीं एओडब्ल्यूएस के लिए गलती एओडब्ल्यूएस बिल्कुल ठीक नहीं है, इसलिए सख्त सत्य की सराहना करता है: अमेज़ॅन वेब सर्विसेस व्यवसायों के लिए डिज़ाइन किया गया है, और खुदरा व्यापारियों के लिए नहीं। एसडब्ल्यूएस के सभी स्केलेबिलिटी, ऑन-डिमांड का उपयोग, कम लागत 8211 केवल उद्यमों के लिए काम करते हैं। आप और मेरे लिए 8211 नहीं अच्छा विचार नहीं। आपने क्यों कहा। यहाँ है हम क्या करेंगे मैं आपको ट्रेडिंग के लिए एडब्ल्यूएस का उपयोग करने के पेशेवरों और विपक्षों की एक सूची दूंगा और फिर आइटम एक-एक-एक के माध्यम से अच्छी तरह से जाना विदेशी मुद्रा व्यापार में अमेज़ॅन VPS के पेशेवरों और विपक्ष 1 वर्ष मुक्त हाँ। पहले वर्ष के लिए यह मुफ्त है लेकिन केवल एकमात्र फायदा जो मैं सोच सकता हूँ बाकी सब कुछ 8211 सामान्य वीपीएस प्रदाताओं में समान या बेहतर है इसके अलावा, यदि आप विदेशी मुद्रा के लाभकारी व्यापार की योजना बना रहे हैं, तो आप पैसे बचाने क्यों चाहते हैं, क्या आपके पास प्रति माह 30-40 रुपये खर्च करने वाला एक अच्छा वीपीएस है कोई समर्थन नहीं ठीक है, विपक्ष के लिए बंद थे बीटीडब्लू, मैं सिर्फ यह पतली हवा से नहीं लिख रहा हूं मैं वास्तव में गया और एक विदेशी मुद्रा VPS के रूप में उपयोग करने के लिए एक AWS EC2 सर्वर मिला। यहां यह है: पहली बार खूबसूरती से शुभारंभ मैंने अपने मेटाट्रेडर 4 को स्थापित किया (एक से अधिक स्थापित नहीं करना चाहते थे, जिससे कि इन चीजों पर रैम कम है), और यह शुरू हुआ कि परीक्षण का एक महीना क्या होना चाहिए। मैंने सोचा, ठीक है। कभी कभी होता है। एक घंटे में फिर से कोशिश करेंगे 1 घंटे बाद: नहीं। कुछ भी तो नहीं। हम्मम एक गड़बड़ होनी चाहिए, I बीबी रिबूट करें और फिर से प्रयास करें। ठीक है, यह अच्छा नहीं है एक गंभीर समस्या की तरह लग रहा है, मुझे एक कॉल का समर्थन करने दें और देखें कि क्या चल रहा है। कोई फोन नंबर लाइव चैट शायद नहीं। कैसे एक ईमेल के बारे में मैं कम से कम एक समर्थन टिकट सबमिट कर सकते हैं और फिर यह मुझे मारा मारा कोई तकनीकी समर्थन सभी पर उचित नहीं है, समर्थन लोग मौजूद हैं, लेकिन उन तक पहुंच प्राप्त करने के लिए, आपको इसके लिए लागत आएगा: यहां डेवलपर स्तर , केवल उन ईमेलों को शामिल करता है जिन्हें स्थानीय व्यापारिक घंटे के दौरान उत्तर दिया गया है। इसका मतलब यह है कि अगर आपका सर्वर 5 बजे 8 बजे (सप्ताहांत में अकेले रहें) के बीच बोनर्स जाता है, तो आप खराब हो गए हैं। कोई नियंत्रण नहीं जाहिर है, क्योंकि यह एक परीक्षा थी, जिसे मैंने समर्थन नहीं दिया। मैंने कोशिश करने का फैसला किया इसके अलावा, उसी कीमत के लिए मुझे बहुत ही बेहतर भुगतान वाला वीपीएस मिल सकता है जिसमें उत्कृष्ट समर्थन शामिल है। मैंने कुछ दिनों तक ऐसा किया, कुछ भी नहीं बदला मैंने भी एक नया वीपीएस उदाहरण 8211 लॉन्च किया था, जो कि एक से कनेक्ट नहीं हो सके। एक हफ्ते बाद फिर से कोशिश की 8211 कुछ भी नहीं हुआ दोनों उदाहरण नीचे थे यह सुनिश्चित करने के लिए कि मेरे पक्ष में गलती नहीं है, मैंने अपने एक दोस्त को फोन किया और दूसरे देश में दूसरे कंप्यूटर से कोशिश करने के लिए कहा। उसी परिणाम 8211 मेरे दोनों अमेज़ॅन वीपीएस विदेशी मुद्रा सर्वर से कोई जवाब नहीं। बस मस्ती के लिए कल मैंने एक और उदाहरण बनाया और आज इसे जाँच लिया, और यह अतुल्य शुरू किया मुझे आश्चर्य है कि यह कितनी देर तक खत्म होगा अन्य दो अभी भी नीचे हैं, भले ही AWS मुझे बताता है कि सभी तीन चल रहे हैं: इस पूरी स्थिति में सबसे खराब है आप महसूस कर रहे हैं कल्पना कीजिए: आपके पास ईएएस असली पैसे के साथ एक जीवंत खाता ट्रेडिंग पर चल रहा है, आप 3 सप्ताह के लिए अपने सर्वर पर लॉग इन नहीं कर पाए हैं, रिबूट मदद नहीं करता है, कोई तकनीकी सहायता नहीं है, और एक बोनस के रूप में, नियंत्रण कक्ष बेवजह कहता है सभी अच्छे दोस्त आपके उदाहरण चल रहे हैं आप कैसे शक्तिहीन महसूस करेंगे, शायद कम से कम, आप ऐसा महसूस नहीं करेंगे कि आप स्थिति पर नियंत्रण में हैं। 3 सर्वरों में से 2 से स्थायी रूप से नीचे, नियंत्रण के स्तर निश्चित रूप से एक समस्या है। इस ब्लॉग की शुरुआत से केवल 1 जीबी राम का उत्तर लुकास सवाल, मैं वीपीएस रैम के लिए निम्नलिखित गणनाओं का उपयोग करता हूं: ऑपरेटिंग सिस्टम: न्यूनतम 250 एमबी प्रत्येक मेटाट्रेडर 4 प्लेटफार्म: एक और 250 एमबी आपातकालीन राम: 500 एमबी 1 जीबी राम पर 3 एमटी 4 के साथ आप स्क्रैपिंग करेंगे पास के निशान, और किसी भी आरक्षित राशि में बजट के बिना। इस स्थिति में सर्वर स्थिरता ईएएस पर निर्भर करेगा। यदि आप मुझसे पूछें, तो प्रत्येक मेटाट्रेड पर 10 इस प्रकार के सर्वर के लिए एक लंबा रास्ता है जैसे ही रोबोटों में से कोई एक मांग गणना को चलाने का फैसला करता है, आपको एक प्रणाली अधिभार मिलेगा, और ठीक है, यह आपको एक बिंदु है समर्थन को कॉल करने के लिए पकड़ो वहाँ कोई नहीं है: ऊपर देखें (आप खराब कर रहे हैं)। 1 वर्ष के बाद: पे-प्रति-घंटे यह मानते हुए कि सब कुछ पहले वर्ष में ठीक हो जाता है और आप जो सेवा प्राप्त कर रहे हैं उससे बेहद खुश हैं, ये कीमतें हैं जो आप देख रहे होंगे यदि आप अपना पट्टा जारी रखना चाहते हैं: सबसे पहले आप देखते हैं कि आप प्रति माह भुगतान नहीं करते हैं, आप प्रति घंटा भुगतान करते हैं ऐसा क्यों है क्योंकि AWS व्यवसायों के लिए डिज़ाइन किया गया है मुझे विस्तृत करने की अनुमति दें आप देखते हैं, डेटा वैज्ञानिकों और विश्लेषकों ने जटिल प्रतिगमन मॉडल चलाने के लिए और अन्य विश्लेषिकी के सभी प्रकार के समान रूप से AWS का उपयोग किया है। जिस तरह से ये मॉडल काम करते हैं, वे कम्प्यूटेशनल-भारी हैं, वे कुछ दिनों तक चलते हैं, लेकिन फिर वे तब तक सो जाते हैं जब तक उन्हें फिर से जरूरत नहीं होती। इसका मतलब यह है कि कभी-कभी आईटी बुनियादी ढांचे की जरूरत होती है, और कभी-कभी 8211 नहीं। प्रति घंटे भुगतान इन मामलों में बहुत सुविधाजनक है, क्योंकि आपको डाउनटाइम के लिए भुगतान नहीं करना पड़ता है यह, हाथों से नीचे, सबसे बड़ी वजहों में से एक कारण है कि एडब्ल्यूएस व्यवसायों के लिए बहुत ही आकर्षक है। अफसोस, विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में, हम एडब्ल्यूएस के इस लाभ से लाभ नहीं उठा सकते, क्योंकि हमारे सर्वर को 247 चलाना पड़ता है। बेशक, आप यह तर्क दे सकते हैं कि आप सप्ताहांत में अपने वीपीएस बंद कर देंगे। लेकिन क्या आप वास्तव में हर सप्ताह के अंत में बस कुछ रुपये बचाने के लिए जा रहे हैं क्या आपने देखा है कि हर बार जब मैंने एडब्ल्यूएस के फायदों में से एक के रूप में लागत-प्रभावशीलता का उल्लेख किया था, तो मैंने इसे इटैलिक्स का इस्तेमाल किया क्योंकि इसके कारोबार के लिए सस्ते चल रहे आईटी लागत को बढ़ाता है खुदरा व्यापारियों के लिए नहीं ऊपर की कीमतों पर एक नजर डालें जैसा कि हमने चर्चा की, 1 जीबी बहुत ज्यादा रैम नहीं है। चलो कहना है कि आप अपने विदेशी मुद्रा रोबोटों के लिए सभ्य VPS सर्वर चाहते हैं और आप 4 जीबी के साथ जाने के लिए चुनते हैं। ठीक है, 7.2 सेंन्टहाउस बहुत पसंद है। लेकिन, कितना यह है कि आपको प्रति माह 7.2cx 24 x 30 52 महीने खर्च करना है, अब यह बहुत कम है, क्या यह अब इसे जांचें: एक 4 जीबी विंडोज वीपीएस और एक परिभाषित संख्या सीपीयू (अमेज़ॅन जैसी वैरिएबल) और 247 समर्थन जो आपकी देखभाल करने के लिए हैं, पूर्ण प्रकटीकरण के लिए, मैं फोटॉन वीपीएस के लिए एक सहबद्ध हूं। और यह इसलिए कि मैं अपने उत्पाद को पसंद करता हूं, मैं इसे स्वयं का उपयोग करता हूं, और मुझे इसकी विश्वसनीय जानकारी है लेकिन आप मुझे 8211 बताएं जो आपको लगता है कि एक बेहतर सौदा है सारांश: अमेज़ॅन वीपीएस विदेशी मुद्रा मुझे अमेज़ॅन के खिलाफ कुछ नहीं है, मुझे लगता है कि वे डाटा विश्लेषिकी के क्षेत्र में एक महान काम कर रहे हैं। हालांकि, इसके लिए एडब्ल्यूएस की गलती न करें। एडब्ल्यूएस व्यवसायों के लिए डिज़ाइन किया गया है, लोगों के लिए नहीं ऐडब्लूएस चुनकर आप 16 महीने बचा सकते हैं (यह बताता है कि 1 जीबी वीपीएस की फोटॉन वीपीएस में कितना खर्च होता है), लेकिन कुछ क्रैश होने पर आपको अनिश्चितता के ढेर और सिरदर्द के कई टन मिलेगा। इसके अलावा, यह मत भूलो कि हम यहाँ कंप्यूटर गेम नहीं खेल रहे हैं हम विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं अगर आपके वीपीएस पर कुछ क्रैश हो जाता है और आपकी सहायता करने के लिए कोई सहायता टीम नहीं होती है, तो आप 16 से ज्यादा कुछ खो सकते हैं। क्या व्यापार बंद आपके लिए वास्तव में बहुत मायने रखता है मैं आपको अपने पसंदीदा उद्यमियों में से किसी एक से उद्धरण के साथ छोड़ दूँगा। जिसे मैं बहुत कुछ सीख रहा हूं, राममित सेठी: आप कितनी बचत कर सकते हैं, इसकी एक सीमा है, लेकिन आप कितना कमा सकते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है कमाई पर ध्यान दें, बचत नहीं। मुझे नीचे दिए गए टिप्पणियों में अपने विचारों को बताएं आप सबसे पहले के लिए क्या इंतज़ार कर रहे हैं, इस जानकारीपूर्ण पाठ्यक्रमों को एक साथ रखने में अपने काम के लिए धन्यवाद। मैं डॉन 8217 एडब्ल्यूएस के बारे में अपने 8216 पर नियंत्रण -8217 निष्कर्ष से सहमत हूं। लेकिन मैं मानता हूं कि एक ऐसा व्यापारी जो तकनीकी रूप से इच्छुक नहीं है और समर्थन की आवश्यकता है, वह प्रदाता के साथ रहना चाहेगा जिसमें तकनीकी सहायता हॉटलाइन है दरअसल, खुदरा उपयोगकर्ता जिसे हाथ पकड़ने की आवश्यकता होती है, वह AWS8217 के लक्ष्य बाजार नहीं है। I8217d भी सहमत हैं कि मुफ्त स्तरीय doesn8217t करने के लिए एमटी 4 मज़बूती से चलाने के लिए पर्याप्त शक्ति है मैं अपने दिन की नौकरी के लिए एडब्ल्यूएस पर अपना आभासी बुनियादी ढांचे का प्रबंधन करता हूं, इसलिए मेरे लिए वीपीएस उपयोग के लिए अपने लिए त्वरित तरीके से आभासी मशीनों को व्यवस्थित करने के लिए यह एक स्वाभाविक फिट था। मेरे अपने मामले में, मेरे पास ऐडब्लूएस के साथ कनेक्टिविटी मुद्दे कभी नहीं था जैसे कि आपने वर्णित किया था। यदि किसी कारण के लिए एक उदाहरण लटकता है और आप का उपयोग खो देते हैं, तो आप हमेशा एडब्ल्यूएस कंट्रोल पैनल से उदाहरणों को समाप्त कर सकते हैं, फिर एक अलग (या स्थानीय) मशीन से अपने विदेशी मुद्रा खातों में लॉग इन करें। यह भी ध्यान रखें कि AWS एक सुरक्षा समूह तंत्र है जहां आप आईपी पता निर्दिष्ट करते हैं जिससे आप वर्चुअल मशीन एक्सेस करते हैं। यह उन नेटवर्क से आपके वीपीएस तक गैरकानूनी पहुंच से बचाता है, जो आपके लिए सुरक्षित है। आपके 8216 पर-नियंत्रण 8217 परिदृश्य में, आपने एक भिन्न पता से कनेक्ट करने का प्रयास किया हो जो आपके VPS उदाहरणों के लिए सुरक्षा समूह में wasn8217t था। उदाहरण के लिए आपके ब्रॉडबैंड प्रदाता ने आपको एक अलग सबनेट पर एक आईपी एड्रेस जारी किया है, या हो सकता है कि आप दूसरे भौतिक नेटवर्क (होमवर्क) से कनेक्ट करने का प्रयास किया। ऐसा एक परिदृश्य जिसके परिणामस्वरूप आप आरडीपी के माध्यम से अपने सर्वर से कनेक्ट नहीं कर पाएंगे। सुरक्षा समूह के लिए आपके नए नेटवर्क का एक सरल अतिरिक्त होने से समस्या हल हो जाएगी। दूसरे शब्दों में, यह 8217 एक बग नहीं है, यह एक सुविधा है I8217s एक सुविधा एक अच्छा AWS लाभ: मैं दुनिया में जो AWS डाटा सेंटर स्थान निर्दिष्ट करने में सक्षम था जो मेरे ब्रोकर 8217 के सर्वर के सबसे निकट था, जिसके परिणामस्वरूप सुपर-फास्ट प्रतिक्रियापूर्ण समय यह थोड़ा और अधिक खर्च करता है लेकिन इसके दिमाग के लिए इसके लायक मूल्य है कि ट्रेडों को मज़बूती से प्रेषित किया जाएगा एक बार फिर, महान पाठ्यक्रमों के लिए धन्यवाद एक महान टिप्पणी के लिए धन्यवाद और इन बहुमूल्य अंतर्दृष्टि जो कि एडब्ल्यूएस पेशेवर का उपयोग करता है, और I8217m का उपयोग करने वाले किसी व्यक्ति से सुनने के लिए बहुत उत्साहित हैं, अन्य पाठकों को यह भी बहुत सराहना होगा। आईपी ​​सुरक्षा समूहों के संबंध में दिलचस्प टिप्पणी यह समझा जाएगा कि किसी अन्य देश से लॉग इन करने का प्रयास असफल क्यों था। यह स्थान चयन के बारे में सुनने के लिए भी महान था यह सचमुच एक महत्वपूर्ण विशेषता है और ऐसा कि आपके जैसे व्यापारिक, एडब्ल्यूएस अनुभव के साथ, इसका लाभ ले सकते हैं और इसका लाभ लेना चाहिए। मैं सहमत हूं कि तकनीकी रूप से कुशल AWS उपयोगकर्ताओं को अभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए अमेज़ॅन वीपीएस से फायदा हो सकता है। आपके विशद उदाहरण के साथ, इस समीक्षा में कई बिंदुओं पर बस डॉ 8217t लागू होते हैं क्योंकि आप आसानी से सभी चुनौतियों पर काबू पा सकते हैं। हालांकि, मेरा मानना ​​है कि हम दोनों दो बिंदुओं पर सहमत हैं: 1. एडब्लूएस तकनीकी तौर पर गैर-समझदार खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए उपयुक्त समाधान नहीं है। किसी को इसे पढ़ने के लिए अपमान न करने के लिए, मैं यह एक कदम आगे भी ले सकता हूं: एडब्ल्यूएस विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए उपयुक्त समाधान नहीं है, जो एडब्ल्यूएस का उपयोग करने के आदी नहीं हैं। अर्थात। आप तकनीकी रूप से अन्य बातों में कुशल हो सकते हैं, लेकिन आपको वास्तव में अमेज़ॅन ईसी 2 और अन्य वेब सेवाओं की अच्छी समझ की आवश्यकता है ताकि वह स्वयं को प्रबंधित कर सकें और सर्वर के अपटाइम की गारंटी दें। 2. सबसे महत्वपूर्ण बात, अमेज़ॅन द्वारा दी जाने वाली नि: शुल्क वीपीएस मेटा ट्रेडर 4 के साथ विश्वसनीय ट्रेडिंग के लिए पर्याप्त नहीं है, खासकर यदि आप कई उदाहरण चलाना चाहते हैं मुझे यह देखने में खुशी हुई कि आप इस पर मेरे साथ सहमत हैं, क्योंकि विदेशी मुद्रा के लिए अमेज़ॅन वीपीएस के पूरे प्रचार यह है कि यह 8217 एस 8220 फ़्री 8221 है, और जैसे ही आप एक अधिक शक्तिशाली मशीन (और अलग स्थान पर) को अपग्रेड करने की तलाश शुरू करते हैं, लागत बहुत तेजी से बढ़ जाती है मेरे पाठ्यक्रमों पर बड़ी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। I8217m खुश हैं कि आप उनका आनंद ले रहे हैं क्या मैं आपके एडब्ल्यूएस समाधान के साथ ही 8211 से उत्सुकता से पूछ सकता हूं, आप कितने मेटाट्रेडर 4 टर्मिनल वर्तमान में चल रहे हैं और आपके वीपीएस सर्वर के पास आपका राम कितना रम है धन्यवाद आपके व्यक्तिगत अनुभव को साझा करने के लिए धन्यवाद अमेज़ॅन वेब सेवा आपकी पोस्ट के आधार पर, जब मैं वर्चुअल प्राइवेट सर्वरों का उपयोग कर अधिक आरामदायक हो गया हो, तो ऐडब्लूएस मेरे लिए सड़क के नीचे एक लाभकारी विकल्प हो सकता है। मुझे इस पर नियंत्रण रखने का विचार पसंद है कि मैं किस डेटा केंद्रों का उपयोग करता हूं। इस तरह की लचीलापन संभावित रूप से विलंब और निष्पादन समस्याओं को बेहतर कर सकता है। मैं एडब्ल्यूएस के साथ बहुत काम करता हूँ (हर रोज़ बहुत दिन की तरह) और बड़े डेटा समाधानों के साथ। मुझे लगता है कि आपकी कई चिंताएं मान्य हैं लेकिन यह 8217 के बारे में समझने की कमी है जो कि एडब्ल्यूएस और आईएन 8217t है। निरुव की तरह, उदाहरणों को एक वीपीसी में लाया जाता है जो सुरक्षा के लिए आपके उदाहरणों के लिए एक निजी छोटा क्षेत्र है। बहुत कम VPS8217s जैसे डिजिटल महासागर, लिनोड आदि इस तरह की सुरक्षा की जगह है। वीपीसी बेहद जरूरी है और कई तरह से कई तरीकों से आप एक साधारण मिस कॉन्फ़िगरेशन के द्वारा काफी सशक्त रूप से खुद को लॉक कर सकते हैं। मुझे लगता है कि मेटाट्रेडर लिनक्स पर चल सकता है, जिसे मैं बेहतर समझता हूं क्योंकि आपके बड़े संसाधनों के रूप में ओएस के बजाए आवेदन के लिए समर्पित हो सकते हैं। अन्त में, एडब्ल्यूएस केवल सर्वर नहीं है वे संसाधनों के एक बहुत अधिक उपलब्ध कराते हैं जो (डेटा, नेटवर्किंग, स्टोरेज, प्रोसेसिंग, एआई, आदि 8230) से परे पहुंचते हैं, कुछ व्यापारी के लिए उपयोगी हो सकते हैं, कुछ नहीं, लेकिन एडब्ल्यूएस पर बनाया गया एक व्यापारिक समाधान जहां उपयोगकर्ता doesn8217t पर विचार करना होगा वास्तविक बुनियादी ढांचे की स्थापना के बारे में बहुत कुछ दिलचस्प होगा अगर इसके लिए एक बाजार 8217s। व्यापारियों की तरफ से इस तरह के प्लेटफॉर्म पर गौर करने के लिए उपयुक्त हो सकता है। क्या एक महान सिंहावलोकन विशेष रूप से, वीपीसी और लिनक्स बहुत दिलचस्प है हालांकि मैं don8217t लिनक्स का इस्तेमाल करता हूं, मैं पूरी तरह से देख सकता हूं कि आप अधिक कुशल संसाधन उपयोग के संदर्भ में कहां से आ रहे हैं। निश्चित रूप से, एडब्लूएस की उन्नत समझ वाले कुछ व्यापारियों का लाभ उठाना हो सकता है। दरअसल, एडब्ल्यूएस के लिए बहुत अधिक है, अमेज़ॅन सर्वर पर टिक डेटा को संग्रहीत करने जैसे मामूली विचार हैं, डेटा को प्रोसेस करने और मेटाट्रेडर 4 तक डायल करने के लिए परिष्कृत एमएल एल्गोरिदम परिनियोजित करने के लिए व्यापार सर्वर 8211 पर अनुरोध भेजने के लिए, जो सभी कर सकते हैं एडब्ल्यूएस के माध्यम से हो व्यापारियों के लिए एडब्ल्यूएस पर निर्मित चिंता से मुक्त व्यापारिक समाधान के बारे में आपकी टिप्पणी में कौन सी अच्छी तरह से बहती है: 8220 इसे अपने MT48217s को क्लाउड में होस्ट करने का उपयोग करें, या अतिरिक्त शुल्क के लिए आप कुछ ई-एए में भारी भारोत्तोलन विश्लेषकों को हुक कर सकते हैं, प्लस स्वचालित रूप से आपके ब्रोकर 8217 के टिक डेटा को संग्रहित करते हैं (जो कि MT4 doesn8217t natively करते हैं) .8221 I8217d कितना अच्छा होगा, बिल्ली बाहर चला जाता है we8217ve इतने सारे अमेज़ॅन आर्किटेक्ट्स मिला है, मुझे लगता है कि हम खुद को जमीन की इस बात को उठा सकता है .. व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि 8217s एक महान विचार है, हालांकि I8217m पर्याप्त जानकार नहीं करने के लिए व्यापार के किनारे में अनुसंधान क्या पता है। मेरी दिन की नौकरी वास्तुकला और 8216 डिस्पोजेबल 8216 संसाधनों को इस तरह ई-कॉमर्स अंतरिक्ष में क्लाउड अज्ञेयवादी तरीके से प्रावधान करती है। वैसे भी, पता लगाने के लिए एक दिलचस्प विचार की तरह लगता है, लेकिन मुझे यह पता करने के लिए उद्योग का अनुभव नहीं होगा कि किस प्रकार का निर्माण करना है। मुझे पिंग अगर you8217d disqus की तरह () कुछ और अच्छा लगता है, I8217m आगे का पता लगाने के लिए उत्सुक। Disqus doesn8217t एक शाम प्रणाली 8211 है आप कृपया मुझे supportforexboat समर्थन करने के लिए अपने विवरण गोली मार सकता है और हम इसे वहाँ से ले जा सकते हैं पोस्ट के लिए धन्यवाद Kirill मैं अमेज़ॅन वेब सेवाओं के बारे में उत्सुक था और यह जानना चाहता था कि क्लाउड सेवा विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए विश्वसनीय थी या नहीं। आपकी समीक्षा में कई महत्वपूर्ण बिंदु शामिल किए गए हैं, जो खुदरा व्यापारियों को सूचित निर्णय लेने के लिए उपयोग कर सकते हैं। मेरे लिए एक बड़ा सौदा ब्रेकर है कि ग्राहकों को तकनीकी सहायता तक पहुंच प्राप्त करने के लिए भुगतान करना होगा। सहायता सेवाओं को क्लाउड सेवा के साथ पैक किया जाना चाहिए और ग्राहकों के लिए कोई भी कीमत पर नहीं आना चाहिए। चूंकि मुझे आभासी निजी सर्वर का उपयोग करने में बहुत कम अनुभव है, इसलिए मुझे तकनीकी सहायता तक पहुंच की आवश्यकता होगी, इसलिए, मेरे जैसे लोगों के लिए AWS सर्वश्रेष्ठ VPS सेवा नहीं हो सकता है मैं फोटॉन वीपीएस की समीक्षा करूँगा क्योंकि वे कई लाभ प्रदान करते हैं। प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद अलीम खुशी है कि आपको यह समीक्षा उपयोगी मिली है, मैं आपके साथ सहमत हूं। उन परिस्थितियों के साथ. मॅज़ॉन वीपीएस विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए सबसे खराब विकल्प है। व्यापारियों ने वहां से अच्छे विदेशी मुद्रा वीपीएस को गोद लेते हुए, अच्छा विदेशी मुद्रा वीपीएस मिलेगा जो सस्ता है और अच्छा समर्थन प्रदान करता है.मेरे mysef socialvps का उपयोग करते हैं और उनके मूल्य 2018-2017 के साथ संतुष्ट हैं ForexBoat । एचएलके ग्रुप पीटीआई (एसीएन: 161 284 500) की एक कॉर्पोरेट प्राधिकृत प्रतिनिधि (एआर नं। 001238 9 51) जिसमें ऑस्ट्रेलियाई वित्तीय सेवा लाइसेंस (एएफएसएल नंबर 435746) है, सभी अधिकार सुरक्षित विदेशी मुद्रा पाटी लिमिटेड (एबीएन: 2 9 60 9 855 414)। इस वेबसाइट पर दी गई कोई सूचना या सलाह सामान्य रूप से प्रकृति में है और व्यक्तिगत या निवेश सलाह का गठन नहीं करती है हम किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं करेंगे, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। एक वित्तीय उत्पाद प्राप्त करने से पहले आपको स्वतंत्र वित्तीय सलाह लेनी चाहिए। सभी प्रतिभूतियों और वित्तीय उत्पादों या उपकरणों के लेनदेन में जोखिम शामिल है। कृपया याद रखें कि पिछले प्रदर्शन के नतीजे भविष्य के परिणामों के संकेतक नहीं हैं। इस साइट पर दी गई जानकारी को दुनिया भर में उपयोग किया जा सकता है, लेकिन यह किसी भी देश या अधिकार क्षेत्र में निवासियों पर निर्देशित नहीं है, जहां ऐसे वितरण या उपयोग स्थानीय कानून या विनियम के विपरीत होगा। फॉरेक्सबोट पीटीआई लिमिटेड किसी भी अमेरिकी नियामक के साथ पंजीकृत नहीं है जिसमें राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन (8220 एनएफए 8221) और कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (8220 सी एफटीसी 8221) शामिल हैं, इसलिए इस वेबसाइट पर दी गई उत्पादों और सेवाएं संयुक्त राज्य के निवासियों के लिए अभिप्रेत नहीं हैं। इस फॉर्म को पूरा करें और अपने निशुल्क प्रशिक्षण को शुरू करने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें। विदेशी मुद्रा वीपीएस पैकेज चुनें, चिंता न करें अगर कुछ समय बाद आपका वर्तमान फ़ॉरेक्स VPS पैकेज आपकी आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता जैसा कि आप किसी भी समय पैकेज में अपग्रेड कर सकते हैं। भुगतान गेटवे आप पेपैल या स्केरल खाते का उपयोग करके अपने विदेशी मुद्रा वीपीएस के लिए भुगतान कर सकते हैं। आपके पास आपकी सुविधा पर आवर्ती भुगतान सेट करने की भी क्षमता होगी। हम 100 से अधिक भुगतान के लिए अंतर्राष्ट्रीय वायर बैंक स्थानान्तरण स्वीकार करते हैं। अपने वीपीएस से जुड़ें जैसे ही आपका वीपीएस प्रोविज़न होता है, आपको निर्देशों के साथ एक ईमेल प्राप्त होगा कि कैसे कनेक्ट हो। आप सूचना के लिए हमारे नॉलेज बेस पेज भी देख सकते हैं। विदेशी मुद्रा VPS होस्टिंग वीपीएस (वर्चुअल प्राइवेट सर्वर) होस्टिंग विदेशी मुद्रा व्यापारियों को मेटाट्रेडर विशेषज्ञ सलाहकारों को चलाने के लिए मेजबान कम्पनी के सर्वर पर आभासी वातावरण का उपयोग करने की अनुमति देता है, दिन में 24 घंटे, 7 घंटे दिनों एक सप्ताह। वीपीएस हमेशा ऑन-लाइन होता है, यह ट्रेडिंग सप्ताह के दौरान रिबूट नहीं होता, यह बिजली के बाहर होने से प्रभावित नहीं होता है और आपको अपने पीसी को स्थायी रूप से रखने पर चिंता करने की आवश्यकता नहीं होती है। अगर आप अपने विशेषज्ञ सलाहकारों को अनियोजित रुकावटों के बिना लगातार चलाना चाहते हैं, तो मेटाट्रेडर के लिए हो रही विदेशी मुद्रा वीपीएस हो रही है जो आपको वास्तव में ज़रूरत है नीचे दी गई सूची का उद्देश्य मेटाट्रेडर 4 विशेषज्ञ सलाहकारों के लिए सर्वश्रेष्ठ VPS होस्टिंग खोजने में व्यापारियों की मदद करना है। आप इस ब्लॉग पोस्ट को पढ़ सकते हैं यदि आप वीपीएस होस्टिंग के बारे में और जानना चाहते हैं: विदेशी मुद्रा व्यापार में वीपीएस कैसे काम करता है, उन ऑनलाइन कंपनियों की सूची है जो वीपीएस के माध्यम से विदेशी मुद्रा की मेजबानी करने वाली सेवा प्रदान करती है: यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आपको चाहिए आपके व्यापार में वीपीएस का इस्तेमाल करना, ये ऐसा करने के लिए कारणों की सूची है: आपके पास एक विशेषज्ञ सलाहकार है जो आप डेमो पर परीक्षण करना चाहते हैं और आप चाहते हैं कि वह हर रोज बिना किसी रुकावट के पूरे दिन व्यापार करें। आपके पास एक लाभदायक ईए है जो लगातार ऑनलाइन होने की आवश्यकता है। वीपीएस की लागत को सलाहकार लाभ के साथ मुआवजा दिया जाएगा। आपके पास एक से अधिक एफएक्स ब्रोकर के साथ कई ट्रेडिंग खाते हैं और आप कई स्थानों से व्यापार करते हैं। वीपीएस आपके पीसी को लोड किए बिना और आप अपने लैपटॉप को हर जगह ले जाने की आवश्यकता के बिना उन्हें सभी पहुंच योग्य बना देगा। आपको अपने विशेषज्ञ सलाहकार और ब्रोकर के बीच अतिरिक्त फास्ट कनेक्शन की आवश्यकता है। कुछ वीपीएस उसी डाटासेंटर (या करीब) में स्थित हैं जहां दलाल सर्वर होस्ट किए जाते हैं। कृपया, अपने ब्राउज़र में एडब्लॉक एक्सटेंशन को अक्षम करें

No comments:

Post a Comment