Friday 15 December 2017

Finexo विदेशी मुद्रा व्यापार शिकायतों बोर्ड


विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षाएं और रेटिंग अधिकांश अन्य प्रकार के व्यवसायों में, बहुत सारे घोटाले और धोखाधड़ी विदेशी मुद्रा बाजार में किए जा रहे हैं ज्यादातर कानून प्रवर्तन एजेंसियां, साथ ही नियामक एजेंसियां, इन धोखाधड़ी और उनके मूल के बारे में जानते हैं। लेकिन घोटाले या धोखाधड़ी से जुड़े सभी व्यक्तियों के साथ संपर्क बनाकर आपको याद रखना ही आपको परिणाम प्राप्त करने में सक्षम होगा। पिछले कुछ सालों में विदेशी मुद्रा घोटाले और धोखाधड़ी में भारी वृद्धि देखी गई है। विदेशी मुद्रा बाजार व्यापारियों ने हमेशा विदेशी मुद्राओं को बेचने वाले संगठनों द्वारा निवेश धोखाधड़ी या घोटाले से सावधान रहना होगा, साथ ही साथ ऐसे दलालों का सामना करना पड़ता है जो बड़े दावे करते हैं कि क्लाइंट वास्तव में ज्यादा जोखिम न लेते हुए शांत राशि कमा सकते हैं। यदि यह झूठे वादा की तरह लग रहा है - शायद यह क्या है अमेरिका में, संयुक्त राज्य कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) संघीय एजेंसी है जो कमोडिटी वायदा, विदेशी मुद्रा मुद्रा और साथ ही विकल्प अनुबंधों में व्यापार को नियंत्रित करती है। यह उन कंपनियों के खिलाफ काम करता है जिन पर यह संदेहास्पद या अवैध तरीके से विदेशी मुद्रा मुद्रा बेचने का संदेह है। जिस तरीके से आपको धोखा दिया जा सकता है: शिकार बंद करो अनैतिक तरीके से चल रहा है: विदेशी मुद्रा दलाल हमेशा सबूत-कम तथ्य पर सलाह देते हैं कि आप इस बाजार में चलने वाले किसी भी स्टॉप का सामना नहीं करेंगे। यह निर्माण उनके सबसे साहसी और सबसे बड़ा दावा है। वास्तव में इस मामले की सच्चाई यह है कि फ़्यूचर्स में फॉरेक्स स्टॉप के चलते चलने में बहुत अधिक मौजूद है। इस बाजार में चल रहे रोक संभवतया इक्विटी मार्केट के समान है संदिग्ध स्पाइक: कभी-कभी, दलाल के चार्ट पर, दीपक में तेजी से वृद्धि होती है, जब किसी अन्य चार्ट पर कुछ भी नहीं हो रहा है। स्टॉप लॉस जैसे संकेतक मुख्य रूप से उस संदिग्ध स्पाइक का संकेत देने के लिए प्रेरित किया जाता है आपको बहुत ज्यादा जीतने पर प्रतिबंध लगाया जाएगा: आपको यह पता होना चाहिए कि विदेशी मुद्रा में अक्सर जीतने पर आप पर प्रतिबंध लगा सकते हैं। बहुत ज्यादा जीतें और विदेशी मुद्रा में रोक दी जाए, आप अपने आप से पूछ सकते हैं पर यही सच है। झुकाव: दलाल दावा करते हैं कि वे मुद्राओं की प्रसिद्ध जोड़ी के व्यापार करते समय आपको तीन-पाइप लेआउट का प्रभार लेते हैं। लेकिन वे जो पीप बना रहे हैं वह दो अंकों के आंकड़ों में आ सकता है, उदाहरण के लिए 10 या इससे भी ज्यादा वह यह करने के लिए कीमत skews। जैसा कि आप किसी एक्सचेंज में अपने व्यापार का संचालन नहीं कर रहे हैं, आपका दलाल आपको वह कीमत जो वह चाहती है, को प्रगट कर सकता है। कीमतों के स्कूइंग उद्धरण: सामान्यतया, विदेशी मुद्रा बाजार में दलालों में कमजोर कीमतें ब्रोकर आपको केवल मुद्रा की कीमत देने के लिए सक्षम है जैसा वह बैंक द्वारा उद्धृत किया है जो वह व्यापार करता है। विभिन्न बैंकों के पास अलग-अलग मुद्रा मूल्य संरचनाएं हैं। आप कभी भी यह नहीं जान पाएंगे कि वास्तविक कीमत क्या है, जहां एक केंद्रीय विनिमय की अनुपस्थिति में जहां सभी कीमतों के माध्यम से प्रवाह होता है। भारत, दिल्ली आइओरेक्स वास्तव में एक धोखाधड़ी वाली कंपनी है जो मेरे मित्र ने 100 जमा की थी। उसने खरीदा। इसे खरीदने के बाद 30 बिंदुओं पर अचानक एक तरफ गिर जाएगा। बिक्री और अन्य वस्तुओं और मुद्राओं के लिए नुकसान का नुकसान. पहले मूल्य बाजार के साथ मेल नहीं खाते। वे सॉफ़्टवेयर का उपयोग डॉक्टर बाजार डेटा के लिए कर रहे हैं और संभवत: अपने स्वयं के सर्वर से ऐसे डेटा को रूटिंग कर रहे हैं। आइओरेक्स के पास किसी भी देश प्राधिकरण से कोई पंजीकरण या प्राधिकरण नहीं है। अपने स्थान के बारे में ग्राहकों के बारे में आशंका और झूठ। उनके बीमार प्रशिक्षित और कठोर कर्मचारी भारत और श्रीलंका के छोटे शहरों से काम कर रहे हैं। मेरे दोस्त ने पाया कि उन्होंने अपने दस्तावेज खो दिए हैं जब उन्होंने इसके लिए पूछा। काफी संभव उनके स्टाफ वित्तीय अपराधों के लिए ऐसे दस्तावेजों का उपयोग कर रहे हैं या वे गलत हाथों में गिर गए हैं। वे डर गए हैं और भारत में प्रमुख बैंकों के क्रेडिट कार्ड का उपयोग बंद कर दिया है और आपकी जमा असफल हो जाएगी क्योंकि यह कंपनी लाखों लोगों से लुटेगी जो मेरे पास लूट रही है। मेरे दोस्त ने पाया यदि आप मुनाफे में हैं तो वे आपको अपने निधियों को वापस लेने की अनुमति नहीं देंगे। यह महीनों लग सकता है या कभी भी नहीं आ सकता है। सभी पीड़ितों को इंटरनेट अधिकारियों से इंटरनेट से अपनी वेबसाइट पर प्रतिबंध लगाने के लिए पूछना चाहिए। सभी पीड़ितों को इन वित्तीय अपराधियों को पकड़ने के लिए इंटरपोल के साथ पुलिस शिकायत दर्ज करनी चाहिए। कृपया कोई पैसा जमा न करें लेकिन IFOREX में जो कुछ भी आपने छोड़ दिया है उसका धनवापसी मांगिए। कृपया इस कंपनी के मालिकों और मुख्य कर्मचारियों का शिकार करें उनके खिलाफ संयुक्त कानूनी और पुलिस कार्रवाई के लिए यहां उनके संपर्क विवरण पोस्ट करें। उस नंबर के स्वामी के रूप में और फिर पुलिस को शिकायत करते हुए iforex वेबसाइट पर सूचीबद्ध फोन नंबर के माध्यम से अपने देश में पता लगाने का प्रयास करें। हमें इस थिइफ कंपनी फॉरेक्स डीलर से लूट लिया गया धन वापस लाने के लिए इकट्ठा होने दो। IFOREX amp XFOREX दो सबसे खराब विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनियों IForex या XForex ट्रेडिंग कंपनियों में पैसा निवेश न करें वे सिर्फ नकली और धोखाधड़ी हैं आप उनमें से किसी एक पैके को कभी भी वापस नहीं ले सकते। वे आपके पूरे पैसे चूसेंगे। जब पैसे वापस लेने की बात आती है, तो वे कई महीनों तक ले जाएंगे और कभी जवाब नहीं देंगे। मैं उनके साथ बहुत दुख रहा हूं एक्जीक्यूटिव बेवकूफ हैं, जिनके पास ग्राहकों से बात करने के लिए कोई एटिक्टाइट नहीं है। उन्हें विदेशी बाजार के बारे में कोई जानकारी नहीं है ब्लफ स्वामी और कुल धोखाधड़ी कंपनी इन कंपनियों से 1000 मील की दूरी पर रहें। धन्यवाद सौरव एम जमा रद्दीकरण मैं फॉरेक्स धोखाधड़ी कंपनी है, मैंने अपना 226.00 रुपये निकाला था और कार्यकारी ने मुझे वादा किया था कि यह वापसी 10 दिनों के भीतर आपके खाते में वापस रखी जाएगी, लेकिन 5 दिन मेरे खाते के प्रबंधक (मासोम) ने खुद ही वापसी को रद्द कर दिया और मुझे फोन किया कि आपको इस राशि पर व्यापार करना होगा। वे पूरी तरह से धोखाधड़ी कर रहे हैं और सिर्फ ब्रोकरेज उत्पन्न करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि वे सब हमारे ब्रोकरेज पर कमीशन प्राप्त कर रहे हैं। पिछला 1 अगला इस साइट को दूसरों के साथ साझा करें हाल ही में अद्यतन शिकायतें उपयोगकर्ता पंजीकरण एक पुष्टिकरण ईमेल भेजा गया था। अपने खाते की पुष्टि करने के लिए, कृपया संदेश में लिंक पर क्लिक करें। यदि आप अपने इनबॉक्स में ईमेल नहीं देखते हैं, तो कृपया अपना स्पैम बॉक्स जांचें। उपयोगकर्ता लॉगिन शिकायत बोर्ड का सदस्य अब पंजीकरण नहीं है लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें। आपका पासवर्ड निर्दिष्ट ईमेल पते पर भेजा गया है। लॉग इन करें उपयोगकर्ता फ़ेसबुकफ्रेंससाइंट की समीक्षा करें साइट पर मैंने 9 10 के लिए 10 दिनों के लिए फॉरेक्ससिगनल से एसएमएस सिग्नल की सदस्यता ली है लेकिन मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने पहले दिन के लिए कोई संकेत नहीं भेजा था। जब मैंने उन्हें ईमेल किया तो उन्होंने अपने ईमेल पर संकेत शुरू किया वे पूरे विश्व में संकेत देने की घोषणा करते हैं मैं भारत से हूं और इस कारण के लिए सदस्यता लिया है कि अगर मैं एसएमएस पर विदेशी मुद्रा का लाभ प्राप्त करता हूं तो मुझे सूचित किया जाएगा लेकिन विदेशी मुद्रा में मोबाइल पर एक एसएमएस नहीं भेजा गया था मुझे यह सबमिशन दिया गया है कि यदि आप उस साइट को प्रदान करने में असमर्थ हैं जो आप साइट पर वादा कर रहे हैं तो राशि वापस करें मैंने धनवापसी के लिए कहा है लेकिन वे इसे जारी नहीं कर रहे हैं। फॉरेक्ससिंगल एक घोटाला साइट है मैंने उनके लिए helpforexsignal, salesforexsignal, contactforexsignal पर एक ईमेल लिखा है: - आपकी कंपनी ऐसी धोखाधड़ी है जब आप मोबाइल पर संकेत देने में असमर्थ होते हैं तो आपको उस सेवा के लिए कोई अधिकार नहीं है जिसे आप नहीं दे रहे हैं। मैं इस मुद्दे को आपके घोटाले के बारे में विभिन्न स्थलों में उठाऊंगा। अन्यथा धनवापसी करो, मैं इसे बढ़ाऊंगा और दूसरों को अपने घोटाले के बारे में बताऊंगा। मैं सबसे पहले विदेशी मुद्रा व्यापार में शिकायत कर रहा हूं और उन्हें अन्य विदेशी मुद्रा साइटों के शिकायत बोर्ड पर इस मुद्दे को डाल रहा है। शंभू नाथ गौतम अब मैं 79 रुपये के रिफंड के लिए विदेशी मुद्रा की सेना की मांग करता हूं क्योंकि वे स्कैमर हैं। मैंने रिफंड की मांग करते हुए 3 से अधिक ईमेल लिखे हैं Forexpeacearmy के सभी उपयोगकर्ताओं - विदेशी मुद्रा सिग्नल घोटाले से सावधान-वे scammers हैं मैं इन लोगों को कुछ महीनों के लिए दौड़ रहा था और मैं उनके परिणामों की नकल नहीं कर सका। उन laymans के लिए वहाँ बाहर है, जिसके लिए कई हैं, और यह आम आदमी की गलती नहीं है कि उनके काल्पनिक परिणाम समझने के लिए नहीं है स्पष्ट करने के लिए, वे अपनी प्रविष्टि बिंदु चुनते हैं तो वे दिन के अंत तक टिल इंतजार करते हैं और अधिकतम लाभ संभवतः लॉग इन करते हैं, न कि वे इतना स्पष्ट रूप से हासिल करते हैं, केवल एक समय के साथ एक मशीन मशीन इन परिणामों को प्राप्त करेगी, दुर्भाग्य से इनमें से एक जैसा कि यहां पर कई अन्य लोग पैसे खो चुके हैं, शुक्रिया केवल डेमो खाते पर। यदि आप उपयोग करते हैं तो 20 पिप्स पर 50 पर एक टीपी सेट करते हैं तो एसएल से बीई ले जाएं और फिर 30 के करीब एक आरएसआई के लिए 153060 मिन चार्ट देखें और फिर बाहर निकलें या इसी तरह के संकेतक। मैंने अपने ईमेल को प्रोसेस करने के लिए कुछ कस्टम कोड लिखा था और ऑटो पैसा प्रबंधन किया है और यह बेहतर काम करता है, लेकिन इस सब पर जाने से एक माह 300 pips क्या है यदि आप अपना मन नियोजित करते हैं 300 pips स्पष्ट रूप से पीईपी sqaak एक महीने में बनाने के लिए। उन्हें खत्म करने और अपनी रणनीति पर ध्यान केंद्रित करने के बाद से मैंने हर महीने 1000 से ज्यादा पिप्स बना लिए हैं I किसी भी संकेत प्रदाता का मुख्य बिंदु - कहीं भी निःशुल्क लंच नहीं है, सावधान रहना। हमेशा एक प्रदाता की तलाश करें जो एक एक्जिट प्वाइंट देता है और वास्तविक परिणाम प्रदान करता है जिन्हें लाइव ट्रैक किया जा सकता है। ध्यान दें कि मैं शिकायतकर्ता नहीं हूं और मैं अपनी उंगलियों पर कई बार ऑनलाइन समीक्षा कर सकता हूं, कृपया अपने नकदी को सुरक्षित रखें और इसे एक अच्छा व्यापारिक पुस्तक में निवेश करें। खुश व्यापार हर कोई बस कुछ और समीक्षा पढ़ें और मुझे पता है कि लोग पूछ रहे हैं कि वे अपने संकेत कैसे तय करते हैं मैंने अपनी रणनीति की कोशिश करने और रिवर्स करने के लिए प्रवेश आदान-प्रदान आदि बंद करने के लिए समय व्यतीत किया और मैंने इसे 15-60 मिनट के चार्ट से सरल समर्थन और प्रतिरोध की तरह देखा। वे कौन से संभवतः स्वत: क्रमादेशित हैं, जो आसानी से इंटेलीचर्ट्स का उपयोग कर सकते हैं, जो 10 साल की टेक्नीवइनवेस्टमेंट बैंकिंग नौकरी के रूप में काम करने में मुझे लंबे समय तक नहीं लेते थे। ऐसा हो सकता है कि आपको लगता है कि कई बार आपको क्यों लगता है कि उन्होंने भारी आर्थिक रिलीज के सामने एक आदेश क्यों भेजा है, जो कोई अनुभवी व्यापारी न करे, जब तक कि वे पागल न हों क्योंकि इसकी शुद्ध तकनीकी व्यापार नहीं है। जो कि मुझे लगता है कि फंडटाइच मिक्स व्यापारी के रूप में प्रभावी होने के लिए प्रासंगिक नाभ का अभाव है। वैसे भी बेहतर मेरे ट्रेडों में वापस आना चाहिए. पाकर। शिकागो, आईएल ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXXX5 शुक्रवार, 12 सितंबर, 2018 मैं अपना 100 साइन अप बोनस प्राप्त किया और मैं बहुत संतुष्ट हूं केवल इस बोनस ने मुझे खुश करने के लिए नहीं बनाया है लेकिन मंच का इस्तेमाल करना इतना आसान है तेल आंदोलन के लिए धन्यवाद मैं पहले से ही एक वंश लाभ बना चुका हूं और अपने वापसी की प्रतीक्षा कर रहा हूं, उन्होंने मुझे बताया कि वे 2-3 दिनों में धनराशि को तार करेंगे, इसलिए मैं आपको पोस्ट में रखूंगा। पार्कर Matin अब्दुल Stanezai संयुक्त राज्य अमेरिका। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXXXX2 बुधवार, 3 सितंबर, 2018 यह एक ऐसी फर्म है जो निस्संदेह दलाल सब से ऊपर दिखाई देती है। आपको एक खाता प्रबंधक मिलता है, जहां आपको सहायता की आवश्यकता होती है, संचार उत्कृष्ट होता है। हालांकि, इस फर्म के सच्चे रंगों से लाभ वापस लेने के लिए समय आ गया है। यह तब है कि वे आपके खाते को अक्षम करके और धोखाधड़ी विभाग द्वारा संभावित धोखाधड़ी के लिए अपने खाते की जांच कर रहे हैं। जांच पूरी होने के बाद, वे अपने खाते को झूठे प्रावधानों के आधार पर बंद कर देते हैं, कम से कम यह मेरे मामले में था। उन्होंने मुझे बताया कि एक ही पुष्टि के पते के साथ एक और खाते में चार चार्जबैक थे यह खुद की जांच करने पर। मैंने तय किया कि मेरे भाई का भी इस फर्म के साथ खाता था, लेकिन कभी कोई शुल्कवापसी नहीं हुई थी संक्षेप में, यदि आप इसके लिए अपना शब्द नहीं लेते हैं, तो मैं उन सभी को प्रोत्साहित करता हूं जो विदेशी मुद्रा ब्रोकर इन्क के साथ व्यापारिक खातों को अपने मुनाफे को साकार न करने के संभावित परिणाम देखने के लिए किए गए किसी भी मुनाफे का अनुरोध वापस लेने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। इसे अपने लिए प्रयास करें वे आपकी प्रारंभिक क्रेडिट कार्ड जमा राशि वापस करने का मेहनती प्रयास करेंगे क्योंकि यह आपके बैंक द्वारा विवादित हो सकता है, जिससे उनके लिए चीजें मुश्किल हो जाती हैं। लेकिन यह तब होता है जब आप मुनाफे को वापस लेने का प्रयास करते हैं, वे बहाने करते हैं और मेरे मामले में बिना किसी प्रमाण के खाते को बंद करते हैं अपनी मेहनत के पैसे से लूटने के लिए कई साँप हैं और विदेशी मुद्रा ब्रोकर इनसी ऐसी संदिग्ध फर्मों में से एक है। अपनी समीक्षा सबमिट करें विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक के लिए अपना खुद का विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करें। आपकी समीक्षा की समीक्षा एक मध्यस्थ द्वारा की जाएगी और इस पृष्ठ पर प्रकाशित की जाएगी। EarnForex के लिए एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करने से आप पुष्टि करते हैं कि आप इस समीक्षा को प्रकाशित करने और बिना किसी वारंटी के बिना इस समीक्षा को बदलने के अधिकार प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक मान्य ईमेल पता दर्ज कर रहे हैं। इस ईमेल पर एक पुष्टिकरण लिंक भेजी जाएगी। एक प्रयोज्य ई-मेल पते से पोस्ट की गई समीक्षा (उदा। उदाहरण मेलिनेटर) प्रकाशित नहीं की जाएगी। कृपया अपना सामान्य ई-मेल पता सबमिट करें जिसका उपयोग आपसे संपर्क करने के लिए किया जा सकता है कृपया, अपनी समीक्षा के पाठ में कपटपूर्ण और गलत भाषा से बचने का प्रयास करें, या इसे प्रकाशन से अस्वीकार कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment