Tuesday 5 December 2017

एको cahyono विदेशी मुद्रा व्यापार


क्या इर एको काहोनोस इंडिकेटर के बारे में किसी को भी पता नहीं था, मैं एक संकेतक के पास आया जो अधिक सटीक सिग्नल (ऑडियो और विज़ुअल) देता है और महान प्रयास के साथ मुझे सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा-सिग्नल डॉट कॉम मिला है, जो वेबसाइट इसे बेचता है चूंकि मैं अपने स्पष्टीकरण के लिए वेब साइट से उचित उत्तर नहीं दे सकता था, मैंने नेट में आगे की कोशिश की, और कुछ फोरम में पाया कि यह संकेतक निशुल्क उपलब्ध है। लेकिन यह वेबसाइट के स्नैप शॉट में प्रदर्शित नहीं होता है। क्या कोई वास्तव में एक ही सूचक है कि वेबसाइट बिक्री कर रही है इसका परिणाम क्या है? क्या साइट सही रूप से समर्थन कर रही है pls मेरे साथ जानकारी साझा करें मैं साइट का दौरा किया और इस संदेश को मिला, ये सिग्नल खरीदने या बेचने नहीं हैं, लेकिन शैक्षिक उद्देश्यों के लिए केवल ऐसा कारण हो सकता है कि आपको उचित जवाब नहीं मिला। 02-15-2018, 02:36 प्रधान मंत्री सम्मिलित हों तिथि: जनवरी 2018 मुझे पता नहीं है कि पहली नीना या ईको क्या आया, अगर आप अपना नाम, इंजीनियरिंग में अपनी स्नातक और मास्टर डिग्री और किसी और पर अपना फोन नंबर लिखकर अपमानित होगा सृष्टि,। उसी स्थिति में कोड पर अलग-अलग चेहरे मैंने कहा। यदि यूरोयूएसडी प्रभावी ढंग से मदद कर रहा है तो कृपया सिम्युलेटर स्थापित करने के बाद (एक टी के दिशा निर्देशों का पालन करने के बाद) कुछ भी नहीं होने पर मुझे स्क्रीन मिलती है: कुछ भी। बस एक अद्यतन के लिए मैं इंतज़ार कर रहा हूं। क्या किसी और को यह त्रुटि मिली है क्या कोई मेरी मदद कर सकता है? क्योंकि मैं वास्तव में इस मूल्यवान उपकरण के बिना नहीं रहना चाहता क्योंकि मैं इसे हर दिन का उपयोग करने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकता आपकी मदद की सराहना की है। बस संदेश के साथ चार्ट को बंद करें और दूसरा खोलें। फिर टेम्पलेट लागू करते हैं, आदि। खुश व्यापार दिलचस्प लग रहा है। आपके संकेतक के साथ एक चार्ट पर कोट एक्सक्वोट सिगल्स और संकेतक कैसे लगाए गए और मुझे बताएं कि आप किसके साथ आए इसके अलावा, क्या आप सिम्युलेटर को डाउनलोड करने और कुछ ऐतिहासिक मूल्य डेटा चलाने और कुछ परिणाम देने की परवाह करते हैं मुझे बताएं और थ्क्स। हाय एपाटxxxx, इस मेटाट्राइडिंग प्लेटफॉर्म पर मैं नई तरह से हूं, मेरे पास कोई सिम्युलेटर डाउनलोड करने और ऐतिहासिक कीमत डेटा चलाने पर कोई सुराग नहीं है I लेकिन यह कैसे करना है पर बहुत मदद की सराहना की जाएगी। Ive किया सभी संयुक्त एक्सपीएमए और आईआरईको Cahyono सूचक मिला था और देखा कि एक्सपीएमए सूचक, 5 मिनट चार्ट पर, काफी कुछ झूठी संकेत देता है, लेकिन यह संकेत ईआरईको संकेतक द्वारा फ़िल्टर किया जा सकता है। आईआरएको संकेतक के लिए 1 या 2 5 मिनट के मोमबत्तियों के बारे में आपको लगता है कि आप खरीदने या बेचने की पुष्टि करें। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) यहां से कोई रास्ता नहीं होना चाहिए यहां पर जेट के लिए एक्सपैेट का कहना है थ्रेस में बहुत भ्रम है मुझे कोई बड़ी चीज नहीं चाहिए I वह निर्दिष्ट नहीं कर सकता है यह पता नहीं है कि यह क्या है, हाँ, मुझे मिल गया है मेरा एमटी 4 तीन संकेतक और सत्य सभी मुझे मिल गया है मेरी एमटी 4 बाकी आप पर निर्भर है उत्साह पाने के लिए कोई कारण नहीं है पूर्व, वह कृपया मुझसे बात की हमारे बीच यहाँ कहो कि एडीएक्स सिर्फ एक मजाक है आप और मैं, हमने परीक्षण किया है और यह हमारी किस्मत नहीं है, कम से कम आज तो हम झूठ बोलने का व्यापार नहीं करें क्योंकि यह समय देर हो रही है, देर से हाँ। महान प्रणाली आदमी मुझे नहीं पता था कि वहां भी कोई ऐसा व्यक्ति था जिसने सोचा था कि संभावना सिद्धांत के रूप में मैंने किया था। मैं वास्तव में खोपड़ी से प्यार करता हूं और आपकी शैली के समान कुछ व्यापार कर रहा हूं। मुझे इस्तेमाल होने वाली समस्या तब होती थी जब स्टॉप लॉस सेट करना था या था। हालांकि, आपके सिस्टम को पढ़ने के बाद, मुझे इतना आत्मविश्वास और अनुशासन प्राप्त हुआ है कि मैं इसके लिए तरस कर रहा था। मैं एडीएक्स सिग्नल के साथ एलीयर दर्ज करने के लिए एक तकनीक पर काम कर रहा हूं। मैं पोस्टिंग चार्ट्स के साथ बहुत सारे होने के बाद भविष्य में कुछ चार्ट पोस्ट करूंगा। मैं फ़ोरम में नया हूँ, लेकिन व्यापार के लिए नया नहीं हूं। हर तरह से, योगदान उत्सुकता से स्वीकार किए जाते हैं और सराहना करते हैं। हमेशा बढ़त बढ़ाने और संभावितता प्रतिशत में वृद्धि के संभावित अवसरों को देखने के लिए तैयार। Thx जीतने के लिए बुरे लोगों के लिए जरूरी सभी चीजें अच्छे अच्छे इंसानों के लिए कुछ भी नहीं करना है .1) मूल एक का पालन करें 2) खरीद मूल्य के लिए बोल्ड नीली रेखा से ऊपर होना चाहिए और इसे बेचने की कीमत नीचे होनी चाहिए। (जीएमएमए धीमा) या 50 एएमए द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है 3) स्टेपस्टोच केवल बेचते हैं यदि लाल क्रॉस इतना भी मतलब है कि मैं स्टॉच से खरीद सिग्नल प्राप्त करता है, तब तक इसका अनुसरण न करें। 1) 2030 पीआईपीएस लाभ लेते हैं 2) स्पुडस्टोच नियम 3) स्टेस्टोच उलटा संकेत देते हैं। एक्सप: क्रॉस लाल से बाहर निकलने पर खरीदते समय 4) मोमबत्ती पैटर्न हो सकता है .- यह वास्तव में उनमें से एक का उपयोग नहीं करता है, स्टॉप लॉस 30 पिप्सर हेज, जब नुकसान 30pips लेकर बाजार पर कोई व्यापार नहीं। समाचार समय पर कोई व्यापार नहीं 14,3,3 स्टॉच क्रॉस 50 से नीचे बेचने के लिए 50 से नीचे बेचने के लिए चैनल की दिशा का पालन करें। धागा: एक संकेतक यदि आपको केवल एक संकेतक की अनुमति दी गई तो क्या होगा समय सीमा कोई भी जवाब आपका स्वागत है नफरत संकेतक कितने सट्टेबाज़ हैं मैं लघु अवधि, अंतराल, स्विंग, स्थिति: कितनी देर तक मैं 1 सप्ताह, 1 महीने, 1 वर्ष, और कितनी अच्छी तरह से वाकिफ हूं मैं बाज़ार में कितनी अच्छी तरह जानता हूं आंदोलन, आदेश प्रवाह, आपूर्ति और मांग, वॉल्यूमप्राइस विश्लेषण उदाहरण के लिए कल शाम 7:00 बजे ईएसटी जीबीपीसीएडी 60 अवधि एसएमए से ऊपर था, हर समय 5 मिनट से 1 महीने तक की सीमा पर एक अपट्रेंड दिखा रहा था, समर्थन और प्रतिरोध के साथ पुष्टि की गई, जीबीपी में 1 उच्च प्रभाव घोषणा थी, जब पोस्ट की गई थी उच्च दिखाई पूर्वानुमान की तुलना में कनाडा के कल या आज कोई घटना नहीं हुई थी देखो आज कीमत कहाँ है यदि आप कल रात लंबी चली गई और लगभग बंद नुकसान का इस्तेमाल किया तो आप को रोक दिया गया होगा। 1 या 1 मिलियन संकेतक, समय के फ्रेम में 1 या 1 सौ साल का यह कोई फर्क नहीं पड़ता है, अगर आपको सबसे अच्छा जवाब देने के लिए या उपलब्ध नहीं कराया जाता है, तो कोई संकेतक, समय सीमा, ग्रिइल आपको सफ़लता कब्र यार्ड । जैसे मैंने कहा कि महान सवाल नौसिखिया द्वीप में पोस्ट किया जाएगा। आशा है कि Gp Last में gp00053 02-02-2018 को 06:44 अपराह्न द्वारा संपादित में मदद करता है। जुड़ें तिथि नवंबर 2018 स्थान टेक्सास डाक 79 आईडी को तंतुओं के साथ जाना है एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल होने की तारीख अगस्त 2018 स्थान पिछला कूड़ा पोस्ट 1,774 की स्थिति मूल रूप से बॉबबिलब्रोने द्वारा लिखा गया फ़िब विस्तार। व्यापार की संभावनाओं को दूर करने के लिए महान क्या मैंने कहा था कि हम उस वक्त से आगे निकलते हैं।

No comments:

Post a Comment